Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मधुमक्खियों ने किया हमला, मजदूर की मौत... दयानंद स्कूल की छत...

कोरबा: मधुमक्खियों ने किया हमला, मजदूर की मौत… दयानंद स्कूल की छत पर काम कर रहा श्रमिक डंक मारने पर हड़बड़ाया; 20 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरा

कोरबा: जिले के कोसाबाड़ी में संचालित दयानंद पब्लिक स्कूल की छत से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई। मजदूर 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे आ गिरा। सिर पर गंभीर चोट लगने से उसने दम तोड़ दिया। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा-रजगामार मार्ग पर कोसाबाड़ी के पास संचालित दयानंद पब्लिक स्कूल में कुछ काम चल रहा था। गुरुवार दोपहर रोजाना की तरह स्कूल की छत पर 6 से ज्यादा मजदूर काम कर रहे थे। तभी यहां मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। मधुमक्खियों के हमले से मौके पर काम कर रहा गोपाल जलतारे अनियंत्रित हो गया और सीधे 20 फीट नीचे जमीन पर आ गिरा।

दयानंद पब्लिक स्कूल में लगा मधुमक्खी का छत्ता।

दयानंद पब्लिक स्कूल में लगा मधुमक्खी का छत्ता।

जमीन पर गिरने के कारण उसके सिर पर गंभीर चोट लगी और भारी मात्रा में खून निकलने लगा। आनन-फानन में दूसरे मजदूर उसे लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जमीन पर गिरने के बाद भी मधुमक्खियों का झुंड गोपाल जलतारे को डंक मारता रहा, जिसके निशान उसके शव पर मिले हैं।

कोसाबाड़ी में संचालित दयानंद पब्लिक स्कूल में हुआ हादसा।

कोसाबाड़ी में संचालित दयानंद पब्लिक स्कूल में हुआ हादसा।

मजदूर ईश्वर प्रसाद बताया कि मधुमक्खियों के हमले से स्कूल में काम कर रहे करीब 6 मजदूर घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज हुआ। मृतक गोपाल जलतारे फोकटपारा का निवासी था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मजदूर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular