Wednesday, May 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG न्यूज़- चेंबर प्रदेश उपाध्यक्ष के रायपुर एवं दुर्ग स्थित ठिकानों पर...

CG न्यूज़- चेंबर प्रदेश उपाध्यक्ष के रायपुर एवं दुर्ग स्थित ठिकानों पर DRI का छापा…15 अधिकारियों की टीम कर रही छानबीन

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्‍ट्रीज के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के दुर्ग स्थित निवास पर DRI ने छापा मारा है। डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) की टीम मंगलवार सुबह उनके निवास पर पहुंची। अभी टीम कार्रवाई कर रही है। करीब 15 अधिकारी दो कार से उनके महावीर नगर स्थित घर पर पहुंचे हैं। सांखला के रायपुर स्थित ऑफिस में भी रेड की सूचना है।

DRI की टीम में शामिल अधिकारी भोपाल और नागपुर के बताए जा रहे हैं। कोलकाता स्थित मुख्यालय के निर्देश पर टीम के यहां पहुंचने की जानकारी सामने आ रही है। इसके अलावा पिछले दिनों भी मोहनी ज्वेलर्स राजनांदगांव के ठिकाने पर छापा मार कार्रवाई कर वहां से सोने-चांदी का जखीरा बरामद किया गया था। बताया जा रहा है कि राजनांदगांव और रायपुर से टीम को कुछ इनपुट मिले थे, जिसके बाद दुर्ग स्थित सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के घर कार्रवाई की जा रही है।

दुर्ग के सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के वहां DRI की कार्रवाई जारी है।

दुर्ग के सराफा कारोबारी प्रकाश सांखला के वहां DRI की कार्रवाई जारी है।

DRI की रडार पर कारोबारी
यह भी बताया जा रहा है कि राजनांदगांव के कारोबारी के कुछ रिश्तेदार और परिचितों के दुर्ग में होने की जानकारी के बाद से दुर्ग के कुछ कारोबारी DRI की रडार पर थे। इस कार्रवाई में टीम ने लोकल पुलिस को कोई सूचना नहीं दी है। केवल CRPF का बल उनके साथ है, जो घर के बाहर तैनात है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular