Tuesday, April 30, 2024
Homeदेश-विदेशBIG NEWS- ट्रेन में बारातियों ने शराब पीकर इतना मचाया उत्पात, दूल्हा-दुल्हन...

BIG NEWS- ट्रेन में बारातियों ने शराब पीकर इतना मचाया उत्पात, दूल्हा-दुल्हन की थाने में कटी रात…

भरतपुर: ग्वालियर-अहमदाबाद ट्रेन में बारातियों ने इतना हुड़दंग मचाया कि दूल्हा-दुल्हन की पहली रात भरतपुर के एक थाने में गुजरी। दरअसल, आगरा के फतेहपुर सीकरी से बारात अहमदाबाद लौट रही थी। ट्रेन में शराब पीकर कुछ बाराती हंगामा काटने लगे। यात्रियों से मारपीट कर ली। जीआरपी का स्टाफ आया तो उनसे भी बदसलूकी शुरू कर दी। वर्दी तक फाड़ डाली। इसके बाद कार्रवाई में पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन सहित बाराती को थाने में रखा।

यात्रियों की शिकायत पर आई पुलिस से भी मारपीट

जब यात्रियों ने इसकी शिकायत ट्रेन में तैनात जीआरपी पुलिसकर्मियों से की तो शराबी बारातियों ने पुलिसकर्मियो के साथ मारपीट शुरू कर दी और उनकी वर्दी तक फाड़ डाली। इतना ही नहीं, उनके हथियार भी छीन लिए। शराबी बारातियों ने नदबई तहसील पर चेन पुलिंग भी करने की कोशिश की। इस दौरान यात्रियों और शराबी बारातियों में मारपीट भी हुई।

रात भर थाने में गुजारने के बाद सुबह उतरा बारातियों का नशा।

रात भर थाने में गुजारने के बाद सुबह उतरा बारातियों का नशा।

खेरली मोड पर रोकी ट्रेन

ट्रेन में तैनात गार्ड ने इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दी और खेड़ली मोड़ पर लोकल पुलिस और जीआरपी पुलिस ने ट्रेन रुकवाकर दूल्हा-दुल्हन सहित सभी बारातियों को नीचे उतार लिया। पुलिस की गाड़ियों से सभी को जीआरपी थाने लाया गया। इस घटना की सूचना मिलते ही रविवार रात ही जीआरपी पुलिस की सीओ कल्पना सोलंकी भरतपुर के जीआरपी थाने पहुंचीं और मामले की जानकारी के बाद सभी बारातियों को सोमवार सुबह तक थाने में रखा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular