Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG-ओडिशा बॉर्डर पर 11 लाख कैश पकड़ाया... कार में मिले 500 रुपए...

CG-ओडिशा बॉर्डर पर 11 लाख कैश पकड़ाया… कार में मिले 500 रुपए के नोटों के 18 बंडल, पुलिस ने आयकर विभाग को सौंपा

जगदलपुर: छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर पुलिस ने 11 लाख 22 हजार रुपए कैश बरामद किया है। कार सवार दो युवक 500 रुपए के 18 बंडल को पॉलिथीन में छिपाकर रखे हुए थे। चेकिंग के दौरान पुलिस ने जब्त किया है। इस पैसों का कोई वैध दस्तावेज नहीं मिलने पर आयकर विभाग को सौंप दिया गया है। मामला नगरनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, विधानसभा चुनाव से पहले धनपुंजी में चेक पोस्ट लगाकर बस्तर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही है। 11 अक्टूबर को एक वाहन ओडिशा की तरफ से आई, जो छत्तीसगढ़ की सीमा में प्रवेश कर रही थी। गाड़ी को जवानों ने रुकवाया। जिसमें जगन्नाथ राजू और चंदमौली नाम के दो युवक सवार थे।

छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर वाहनों की तलाशी लेते पुलिसकर्मी।

छत्तीसगढ़-ओडिशा सीमा पर वाहनों की तलाशी लेते पुलिसकर्मी।

जब पुलिस ने तलाशी ली तो एक पॉलिथीन में 500 रुपए के कुल 18 मंडल मिले। जब गिनती की गई तो 11 लाख 22 हजार रुपए निकले। जब इन पैसों के बारे में युवकों से पूछा गया तो उनके पास कोई वैध दस्तावेज नहीं मिले।

जिसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी तुरंत आयकर विभाग की टीम को दी। इन पैसों को पुलिस ने आयकर विभाग की टीम को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि इलाके में लगातार वाहनों की चेकिंग की जा रही है। पुलिस ने 13 अक्टूबर की देर शाम मीडिया को इसकी जानकारी दी है।

इससे पहले भी की कार्रवाई

बता दें कि इसी चेक पोस्ट पर पुलिस ने दो दिन पहले 9 लाख रुपए कैश बरामद किए थे। ओडिशा के रहने वाले एक युवक के पास से इन पैसों को बरामद किया गया था। वहीं करीब 15 दिन पहले पुलिस ने यहीं पर चेकिंग के दौरान 51 लाख रुपए की शराब भी पकड़ी की थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular