Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी... मां की डांट...

CG: 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी… मां की डांट से इतनी हुई नाराज कि झूल गई फंदे पर

BHILAI: दुर्ग जिले के भिलाई में एक 16 साल की लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। लड़की की मौत के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मरचुरी भेजा। सुपेला पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

सुपेला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतिका की पहचान सोनम साहू पिता दीपक साहू (16 साल) निवासी कांट्रेक्टर कालोनी सुपेला के रूप में हुई है। उसके पिता दीपक साहू प्राइवेट काम करते हैं।

बच्ची की मौत के बाद घर में पसरा मातम

बच्ची की मौत के बाद घर में पसरा मातम

पुलिस की पूछताछ में पता चला रविवार सुबह 9 बजे के करीब सोनम का उसकी मां संगीता साहू से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस पर मां ने उसे तेजी से डांट दिया। यह डांट सोनम को इतनी बुरी लगी कि वो वहां से उठकर अपने कमरे में चली गई।

कमरे में जाने के बाद उसने गमछा से फंदा बनाया और फंखे के सहारे बांधकर झूल गई। थोड़ी देर बाद जब मां उसे मनाने पहुंची तो उसके पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। सोनम को फंदे पर झूला देख घर में चींख पुकार मच गई।

घर में ही हो गई थी मौत

मां ने जैसे ही बेटी को फंदे पर झूला देखा उसने शोर मचाया। उसका छोटा भाई सौरभ (13 साल) और घर के अन्य लोग भागे। उन्होंने तुरंत उसे फंदे से नीचे उतारा, लेकिन सोनम की मौत हो चुकी थी। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीएम के पहले पुलिस की पंचनामा कार्रवाई जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular