Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 11वीं के छात्र को युवकों ने छाती पर मारा चाकू... कोचिंग...

CG: 11वीं के छात्र को युवकों ने छाती पर मारा चाकू… कोचिंग से लौटते समय बाइक रूकवाई फिर खींचकर उतारा, स्टूडेंट ने मोबाइल दुकान में घुसकर बचाई जान

RAIPUR: राजधानी रायपुर में 11वीं क्लास के एक स्कूल स्टूडेंट को चार युवकों ने घेरकर चाकू मार दिया। युवकों के चाकू लगने से स्टूडेंट के छाती, कोहनी और पैर पर चोट लगा है। घटना के वक्त स्टूडेंट कोचिंग से लौटकर वापस घर आ रहा था। इस दौरान ये वारदात हो गयी। फिलहाल इस मामले में कोतवाली पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है।

कोतवाली थाने में प्रकाश काडू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उनका बेटा 11वीं क्लास का स्टूडेंट है। सोमवार की देर शाम वह टैगोर नगर से कोचिंग पढ़ कर वापस लौट रहा था। इस दौरान टैगोर नगर चौक के पास एक स्कूटी में सवार चार युवकों ने पीछा करके उसे रोक लिया। इसके बाद वे अश्लील गालियां देने लगे।

बाइक से खींच कर उतारा और चाकू मार दिया

इस बीच युवकों ने स्टूडेंट को बाइक से खींचकर नीचे उतार दिया। फिर उनमें से दो युवकों ने उस पर चाकू से वार कर दिया। इस घटना के बाद युवक भागते हुए पास ही स्थित मोबाइल दुकान पर पहुंचा। युवक उसके पीछे वहां पर भी पहुंच गए। फिर वहां विवाद करने के बाद युवक मौके से फरार हो गए।

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि पुलिस ने शिकायत मिलते ही एफआईआर दर्ज कर लिया है। आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular