Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : 14 साल के लड़के पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, 3...

CG : 14 साल के लड़के पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, 3 आरोपियों ने वारदात को दिया अंजाम, राइल मिल में ले जाकर कपड़े भी उतारे

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में 3 आरोपियों ने 14 साल के बच्चे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आनन-फानन में बच्चे को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही थाने में FIR दर्ज कराई। आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के दुबटिया तिराहे का है।

बताया जा रहा है कि दुबटिया तिराहे के आसपास रहने वाले 3 लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित के मुताबिक सोमवार शाम को वह दुबटिया के एक होटल में बैठा था, तभी पेंड्रा के दुर्गा मंदिर के सामने रहने वाला अंशु, छपरा टोला निवासी जोलू भरिया और लाला कश्यप आया।

पेट्रोल डालकर माचिस से लगा दी आग

इस दौरान तीनों आरोपी नाबालिग लड़के को जबरदस्ती अपने साथ पास ही राइस मिल के अंदर सुनसान जगह पर ले गए। यहां पकड़कर उस पर पेट्रोल डाले और फिर माचिस मांगकर आग लगा दी। इसके बाद डरकर फिर आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू पाते जब तक बच्चा झुलस चुका था।

पेंड्रा में नाबालिग लड़के पर लगाई आग।

पेंड्रा में नाबालिग लड़के पर लगाई आग।

बच्चा पेंड्रा के सरकारी अस्पताल में भर्ती

इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित का कपड़ा भी उतार दिया और वहां से चले गए। इसके बाद बच्चा किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिजनों को मामले की जानकारी दी। बच्चे को पेंड्रा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

वहीं मामले में पेंड्रा SDOP श्याम कुमार सिदार का कहना है कि नाबालिग को ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाकर जलाने की कोशिश की गई है। पीड़ित और परिजनों का बयान ले लिया गया है। मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular