Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG : स्कॉर्पियो का कांच तोड़कर 15000 की उठाईगिरी, यूनिवर्सिटी कैंपस के...

CG : स्कॉर्पियो का कांच तोड़कर 15000 की उठाईगिरी, यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर खड़ी थी गाड़ी, 30 हजार से भरा दूसरा बैग सुरक्षित

सरगुजा: अंबिकापुर के संत गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन के सामने खड़े स्कॉर्पियो का साइड ग्लास तोड़कर अज्ञात आरोपियों ने 15 हजार रुपए से भरे बैग की उठाईगिरी कर ली। बैग में कुछ जरूरी दस्तावेज भी थे।

उठाईगिरों की नजर गाड़ी में रखे दूसरे बैग पर नहीं पड़ी। इससे बैग में रखे 30 हजार रुपये बच गए। उठाईगिरों की तलाश में पुलिस आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर जिले के ग्राम सलका निवासी सुभाषचंद्र कुशवाहा शनिवार दोपहर अपनी पत्नी और बहन के साथ स्कॉर्पियो से अंबिकापुर आए थे। पत्नी का चेकअप कराने पर डॉक्टर ने उन्हें सोनेग्राफी के लिए दर्रीपारा स्थित निजी सोनाग्राफी सेंटर में भेजा। वे सोनोग्राफी के लिए दर्रीपारा पहुंचे।

यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर से चोरी

सुभाषचंद्र कुशवाहा ने अपनी स्कॉर्पियो वाहन को संत गहिरा गुरु यूनिवर्सिटी के प्रशासनिक भवन के सामने खड़ा किया। गाड़ी को लॉक कर सोनोग्राफी कराने के लिए चले गए। करीब डेढ़ दो घंटे बाद जब वे वापस लौटे तो स्कॉर्पियो के एक साइड का शीशा टूटा हुआ था। पिछली सीट पर रखे 15000 रुपए और कुछ दस्तावेज से भरा पर्स गायब था।

सीसी टीवी फूटेज खंगाल रही पुलिस

घटना की जानकारी तत्काल मणिपुर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिसकर्मी तत्काल घटनास्थल पहुंचे। जांच शुरू की तो पता चला कि स्कॉर्पियो में रखा 30 हजार रुपए से भरा एक बैग सुरक्षित मिला।

हड़बड़ी में उठाईगिरों का ध्यान दूसरे बैग की ओर नहीं गया। आसपास कुछ सीसी कैमरे लगे है। उनकी भी जांच में कुछ संदिग्ध दिखे हैं। पुलिस उनकी पहचान की कोशिश में लगी है। अंबिकापुर शहर में लंबे समय बाद उठाईगिरी की घटना हुई है। दिनदहाड़े उठाईगिरी की घटना ने पुलिस को चौकन्ना कर दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular