Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: लात-घूंसों से 16 साल की स्टूडेंट की पिटाई.. बाइक में बैठने...

CG: लात-घूंसों से 16 साल की स्टूडेंट की पिटाई.. बाइक में बैठने से मना किया तो युवक ने बेरहमी से पीटा, पड़ोसी के घर छिपकर बचाई जान

बिलासपुर: जिले में 16 साल की लड़की की बेरहमी से पिटाई करने वाले युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। छात्रा अपने घर से सामान लेने के लिए दुकान जा रही थी। तभी बाइक सवार युवक आया और उसे बाइक पर बैठने के लिए बोला। छात्रा के मना करने पर उसने पिटाई शुरू कर दी। उसके चंगुल से किसी तरह छूटकर छात्रा ने पड़ोसी के घर छिपकर अपनी जान बचाई। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार कोटा क्षेत्र की रहने वाली लड़की आठवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके माता-पिता काम से बाहर गए हैं और वह अपनी नानी के साथ रहकर पढ़ाई करती है। रविवार की शाम स्टूडेंट को उसकी नानी ने सामान लाने के लिए दुकान भेजा। वह घर से पैदल किराना दुकान जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान नेवरा निवासी संतोष यादव अपनी बाइक से आया और छात्रा का रास्ता रोक लिया। संतोष ने उसे बाइक में बैठने के लिए बोला, तब छात्रा ने उसके साथ जाने से मना कर दिया।

स्टूडेंट की सरेराह कर दी पिटाई
छात्रा के मना करने पर युवक नाराज हो गया और अपनी बाइक से उतरकर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट करने लगा। डरी-सहमी छात्रा वहां से भागकर पड़ोसी के यहां छिपकर अपनी जान बचाई।

घर के दरवाजे को भी लात मार रहा था युवक
कुछ देर बाद छात्रा घर पहुंची, तो संतोष वहां भी पहुंच गया था। इस दौरान वह बंद दरवाजे को तोड़ने की कोशिश करता रहा। आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, तब संतोष यादव भाग गया। छात्रा ने इस घटना की जानकारी पुलिस के डायल 112 को दी। इसके बाद थाना पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन, पुलिस अब तक उसे नहीं पकड़ पाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular