Friday, April 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 15 साल की लड़की का न्यूड VIDEO किया वायरल.. इंस्टाग्राम में...

CG: 15 साल की लड़की का न्यूड VIDEO किया वायरल.. इंस्टाग्राम में वीडियो अपलोड किया था कॉलेज स्टूडेंट, चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार

पुलिस ने वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार किया है।

Bilaspur: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 15 साल की लड़की का न्यूड वीडियो वायरल करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कॉलेज स्टूडेंट ने इंस्टाग्राम पर लड़की का वीडियो अपलोड किया था, जिसे दिल्ली की NCRB की टीम ने डिटेक्ट किया। अब उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी का केस दर्ज किया गया है। मामला कोनी थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस की निगरानी के लिए एनसीआरबी को निर्देश किया है, जिस पर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर महिला और बच्चों के वायरल हो रहे वीडियो की पहचान कर कार्रवाई के लिए संबंधित राज्यों की पुलिस को भेजती है।

मोबाइल के जरिए युवक की हुई पहचान
साइबर टीम ने अपलोड किए गए मोबाइल की जांच की, तब मोबाइल का लोकेशन कोनी थाना क्षेत्र के गतौरी में मिला। लिहाजा युवक की पहचान कर उसे पकड़कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया। एनसीआरबी की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मोबाइल के जरिए ग्राम कछार निवासी अवि कश्यप (22) की पहचान की और उसे पकड़ लिया। उसने पूछताछ में बताया कि वह कॉलेज का स्टूडेंट है।

पिछले साल उसने मोबाइल पर आए अनजान लड़की की न्यूड वीडियो को इंस्टाग्राम में अपलोड करना स्वीकार किया। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ चाइल्ड पोर्नोग्राफी के केस में आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular