Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कॉलोनी में मिली 2 दिन पुरानी लाश... क्वार्टर के बंद कमरे...

CG: कॉलोनी में मिली 2 दिन पुरानी लाश… क्वार्टर के बंद कमरे में पड़ा था शव, 4 महीने पहले केरल से भिलाई आया था युवक

दुर्ग: जिले के भिलाई में तालपुरी स्थित पारिजात कॉलोनी के एक क्वार्टर में 2 दिन पुरानी लाश मिली है। शव मिलने की खबर मिलते ही कॉलोनी के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

भिलाई नगर थाना प्रभारी मनोज प्रजापति ने बताया कि मंगलवार को उन्हें सूचना मिली कि तालपुरी पारिजात कॉलोनी के बी ब्लॉक में स्थित एक क्वार्टर में शव मिला है। पुलिस की टीम जब वहां पहुंची और मौके का जायजा लिया, तो देखा कि 2 दिन से बंद एक कमरे में युवक का शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने दरवाजा को तोड़कर अंदर तलाशी और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

भिलाई नगर थाना पुलिस जांच में जुटी।

भिलाई नगर थाना पुलिस जांच में जुटी।

पुलिस ने शव का जायजा लिया। फिलहाल कमरे को सील कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। वे आएंगे, तो पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके सुपुर्द किया जाएगा।

केरल राज्य का रहने वाला था युवक

मृतक की पहचान राजू नायर (45) के रूप में हुई है। वो केरल राज्य का रहने वाला था। वो वहां से भिलाई रोजगार की तलाश में आया था। राजू पिछले 4 माह से तालपुरी पारिजात में किराए का मकान लेकर अपनी मां के साथ रहता था। इसी दौरान उसकी मां से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया, तो मां घर छोड़कर चली गई। तब से राजू क्वार्टर में अकेला रहता था।

हार्ट अटैक से मौत की आशंका

पुलिस के मुताबिक, राजू नायर रिसाली में किसी इलेक्ट्रॉनिक दुकान में काम करता था। पुलिस ने यह भी पाया कि राजू हार्ट पेशेंट था। उसे सांस की बीमारी थी, इसलिए ये अंदेशा जाताया जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक से हुई होगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular