Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत... स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों...

CG: सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत… स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, फिर 25 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया

सरगुजा: जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है। अंबिकापुर-सीतापुर मुख्य मार्ग पर ग्राम मंगारी के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सामने से आ रहे बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है।

आरोपी ड्राइवर ने खुद ही थाने पहुंचकर पुलिस को हादसे की सूचना दी। फिलहाल आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं दोनों युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक- 43 पर मंगारी पेट्रोल पंप के पास शनिवार को सीतापुर से अंबिकापुर की ओर जा रहे तेज रफ्तार स्कॉर्पियो (क्रमांक सीजी 14 सी 1024) ने सामने से आ रहे बाइक (क्रमांक सीजी 15 डीटी 9482) को टक्कर मार दी। टक्कर से दोनों बाइक सवार उछलकर स्कॉर्पियो के नीचे फंस गए। आरोपी ड्राइवर दोनों युवकों को करीब 25 मीटर तक घसीटते हुए लेकर चला गया।

बाइक सवार 2 युवकों को स्कॉर्पियो चालक ने मारी थी टक्कर।

बाइक सवार 2 युवकों को स्कॉर्पियो चालक ने मारी थी टक्कर।

जैसे ही आरोपी को इसका एहसास हुआ, तो उसने गाड़ी रोकी। उसने तेजी से वाहन को मोड़ने के लिए पीछे किया, तो वो पीछे से आ रही एक अन्य बाइक से टकरा गई। स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी को वापस मोड़ा और सीधे सीतापुर थाने पहुंचकर गाड़ी खड़ी कर दी और हादसे की सूचना पुलिस को दी।

हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर मौत

सीतापुर एसडीओपी ध्रुवेश जायसवाल ने बताया कि हादसे की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीतापुर भेज दिया।

सरगुजा जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है।

सरगुजा जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है।

गाड़ी से टकराने के बाद दोनों युवकों का हाथ, पैर और कमर टूट गया था। स्कार्पियों में फंसकर घसीटे जाने के चलते चेहरे सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आईं। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर आरोपी ड्राइवर मोहम्मद रशीद निवासी सूर को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज किया है।

एक की मां को छोड़कर जा रहे थे मृतक

हादसे में मृत बाइक सवारों की शिनाख्त के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। युवक की शिनाख्त अनुक साय (22) निवासी डाड़गांव, लुंड्रा और संदीप नागेश (16) निवासी धौरपुर के रूप में हुई है। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि संदीप नागेश की मां को बतौली के सिलमा में छोड़ने गया था। सिलमा से दोनों कुछ काम से सीतापुर जा रहे थे, इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

बेटे के लिए लड़की देखने जा रहे थे स्कॉर्पियो सवार

जिस स्कॉर्पियो से हादसा हुआ है, उसमें मो. रसीद का परिवार सवार था। वे मो. रशीद के बेटे के विवाह के लिए लड़की देखने अंबिकापुर जा रहे थे। इसी बीच हादसा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular