Friday, March 1, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रक की टक्कर से 2 युवकों की मौत... गुस्साई भीड़ ने...

CG: ट्रक की टक्कर से 2 युवकों की मौत… गुस्साई भीड़ ने पुलिस को नहीं उठाने दिया शव; कहा- भारी वाहनों की आवाजाही हो बंद

कांकेर-दुधावा मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है। - Dainik Bhaskar

कांकेर-दुधावा मार्ग पर हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई है।

कांकेर: जिले में मंगलवार रात हुए सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने कांकेर-दुधावा मार्ग पर चक्काजाम कर दिया, जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9 बजे पटौद गांव के रहने वाले 2 युवक तुलसी कुंजाम और अजय जैन करप गांव से अपने घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान कांकेर-दुधावा मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

सड़क हादसे में तुलसी कुंजाम की मौत हो गई। युवक पटौद गांव का रहने वाला था।

सड़क हादसे में तुलसी कुंजाम की मौत हो गई। युवक पटौद गांव का रहने वाला था।

हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन लोगों ने उन्हें शव उठाने नहीं दिया। भीड़ ने मौके पर चक्काजाम कर दिया, जिससे दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं। लोगों का कहना था कि स्टेट हाईवे पर भारी वाहनों का आवागमन बंद कराया जाए।

सड़क हादसे में पटौद गांव के रहने वाले अजय जैन नाम के युवक की मौत हो गई।

सड़क हादसे में पटौद गांव के रहने वाले अजय जैन नाम के युवक की मौत हो गई।

करीब 4 घंटे तक समझाने-बुझाने के बाद लोग माने और चक्काजाम खत्म किया। इसके बाद धीरे-धीरे जाम में फंसी गाड़ियों को निकलवाया गया। मंगलवार रात करीब 2 बजे मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इधर पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

बता दें कि नेशनल हाईवे पर नंदमारा पुल के डैमेज होने और अस्थायी मार्ग के बारिश में बह जाने के कारण भारी वाहनों को कांकेर से दुधावा मार्ग की तरफ डायवर्ट किया गया है, जिसके कारण सड़कें बुरी तरह से जर्जर हो गई हैं। लोगों का कहना है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं होती है, तो आने वाले दिनों में वे बड़ा आंदोलन करेंगे। उन्होंने कहा कि स्टेट हाईवे बेहद जर्जर हो गया है, ऐसे में भारी गाड़ियों के आवागमन से यहां हर वक्त हादसे की आशंका बनी रहती है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular