Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बेकाबू ट्रक पेड़ से टकराया, ड्राइवर की मौत... सीट में बुरी...

CG: बेकाबू ट्रक पेड़ से टकराया, ड्राइवर की मौत… सीट में बुरी तरह से फंसा शव, टायर पंचर होने से अनियंत्रित हो गया था वाहन

बलौदाबाजार: जिले में लोहे से लदा अनियंत्रित ट्रक बबूल के पेड़ से टकराते हुए खेत में जा घुसा। हादसे में ड्राइवर बसंत यदु (22) की मौके पर ही मौत हो गई, उसका शव बुरी तरह से सीट में फंस गया, जिसे बड़ी ही मशक्कत से निकाला गया है। मामला गिधौरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर बसंत यदु अपने ट्रक में लोहा लोड कर खरसिया से रायपुर जा रहा था। कुम्हारी के पास ट्रक का पहिया पंचर हो गया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेत में जा घुसी। वहां पेड़ से जोरदार टक्कर होने से ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

पेड़ से जोरदार टक्कर होने से ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

पेड़ से जोरदार टक्कर होने से ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

दुर्घटना में ड्राइवर बसंत यदु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर का शव सीट में बुरी तरह से फंस गया। आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वेल्डिंग कटर बुलवाया। इसके बाद ट्रक के हिस्सों को काटकर चालक के शव को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया।

पुलिस ने बताया कि बसंत यदु ट्रक के मालिक जवाहर यदु का ही बेटा था। वो ग्राम छिर्रा का रहने वाला था, जो बीती रात ही रायगढ़ जिले के खरसिया से अपने ट्रक में आयरन लोड कर रायपुर के लिए रवाना हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular