Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: खेलते-खेलते कुएं में गिरा 3 साल का बच्चा... आवाज सुन दौड़कर...

CG: खेलते-खेलते कुएं में गिरा 3 साल का बच्चा… आवाज सुन दौड़कर पहुंचे परिजन, नहीं बचा सके जान; 15 फीट से ज्यादा भरा है पानी

बलौदाबाजार: जिले के पलारी थाना क्षेत्र में एक 3 साल का बच्चा कुएं में जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों के मुताबिक कुएं में करीब 15 फीट पानी है, जिससे बच्चे को ढूंढने में वक्त लग गया। उसकी जान नहीं बचा पाए। पूरा मामला बिनौरी गांव है।

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह घर के बाड़ी में खेलते-खेलते बच्चा कुएं समा गया। कुएं में घेरा नहीं है। जमीन के बराबर खुदा हुआ है। ऐसे में बच्चे का पैर फिसला और हादसे का शिकार हो गया। मृत बच्चा दिनेश का बेटा है, जिसका नाम तेजस है।

बलौदाबाजार में कुएं में गिरने के कारण तीन साल के बच्चे की मौत।

बलौदाबाजार में कुएं में गिरने के कारण तीन साल के बच्चे की मौत।

कुएं से निकलने से पहले मौत

परिजनों ने बताया कि घर में सब बैठे थे, गिरने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद सब दौड़कर कुएं के पास पहुंचे। कूदकर बच्चे को पानी में ढूंढने की कोशिश की गई, लेकिन जब तक बच्चे को बाहर निकाल पाते मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव सौंपा

पलारी ना के प्रधान आरक्षक नवीन कुर्रे ने बताया कि घर के लोग काम में बिजी थे। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर बाहर निकले थे, तब तक बच्चा कुएं में गिर चुका था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular