Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दूसरों से क्यों बात करती हो, कहकर युवती को पीटा... युवक...

CG: दूसरों से क्यों बात करती हो, कहकर युवती को पीटा… युवक ने घर बुलाकर खूब बरसाए थप्पड़, वीडियो बनाकर किया वायरल

बालोद: जिले में युवती की पिटाई का वीडियो सामने आया है। युवती पर एक युवक थप्पड़ों की बरसात करता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती खेरथा शासकीय कॉलेज में ग्रेजुएशन फाइनल ईयर के स्टूडेंट हैं। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है।

मारपीट करने वाले युवक का नाम लिलेश्वर निर्मलकर है। वीडियो में लिलेश्वर साथी छात्रा को पीटता दिख रहा है। साथ ही वो पीडि़त छात्रा को किसी और से बात नहीं करने की हिदायत दे रहा है। इससे लगता है कि मामला लव अफेयर से जुड़ा है।

युवक पहले छात्रा से बातचीत करता है, फिर उसे अचानक पीटने लगता है।

युवक पहले छात्रा से बातचीत करता है, फिर उसे अचानक पीटने लगता है।

युवक ने घर बुलाकर की​ पिटाई

वायरल वीडियो युवक लिलेश्वर के घर का ही बताया जा रहा है। उसने छात्रा को अपने घर बुलाया था। वीडियो में दिख रहा है कि पहले दोनों के बीच किसी मुद्दे पर बातचीत हो रही है। इसके बाद किसी बात को लेकर युवक लड़की को थप्पड़ों और घूंसों से पीटने लगता है। गाली गलौज करते हुए वो उसके चेहरे पर वार करता है।

मारपीट का वीडियो भी बनाया

इस दौरान युवती उसे सफाई दे रही है लेकिन युवक पर तो जैसे मारपीट की धुन सवार थी। हैरानी की बात तो ये है कि उसने इस दौरान अपना मोबाइल कैमरा ऑन कर रखा था। खुद ही वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर उसे बेखौफ होकर वायरल भी कर दिया।

युवती लगातार सफाई देते हुए उसे छोड़ देने की गुजारिश करती रही।

युवती लगातार सफाई देते हुए उसे छोड़ देने की गुजारिश करती रही।

कॉलेज ने बनाई जांच कमेटी

मामला खेरथा शासकीय कॉलेज के दो स्टूडेंट्स से जुड़ा है लिहाजा कॉलेज प्रबंधन ने जांच कमेटी बनाई है। कॉलेज के प्राचार्य डॉ यासिर कुरैशी ने बताया कि इस कमेटी में 3 सदस्य हैं। महिला शिकायत निवारण कमेटी भी मामले की जांच कर रही है। मामला साफ होने के बाद प्रकरण पुलिस को सौंपा जाएगा।

पीड़िता ने दर्ज नहीं कराया केस

हैरानी ये है कि पीडि़त युवती ने अब तक थाने में केस दर्ज नहीं कराया है। डौंडीलोहारा थाना प्रभारी लक्ष्मी प्रसाद जायसवाल मामले की जानकारी होने से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि अगर कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular