Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बिलासपुर में 5 थानेदार बदले​​​​​​​ गए... जांजगीर में TI समेत 6...

CG: बिलासपुर में 5 थानेदार बदले​​​​​​​ गए… जांजगीर में TI समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर, आईजी ने तत्काल रिलीव कर ज्वाइनिंग कराने एसपी को दिए निर्देश

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता सोमवार दोपहर 12 बजे के बाद से लागू हो गई है। इससे पहले ही पुलिस विभाग में अलग-अलग जिलों में ट्रांसफर आदेश जारी किए गए हैं। जिसमें टीआई समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल हैं। आईजी अजय यादव ने ट्रांसफर आदेश पर अमल कराने सभी एसपी को निर्देशित किया है।

बिलासपुर में बदले गए पांच थाना प्रभारी

एसपी संतोष कुमार सिंह ने सोमवार सुबह पांच थाना प्रभारियों का तबादला आदेश जारी किया है। बेलगहना चौकी में पदस्थ निरीक्षक उमेश साहू को यातायात थाना, यातायात थाने में पदस्थ निरीक्षक अनिल अग्रवाल को बेलगहना चौकी भेजा गया है।

पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक किशोर केंवट को बिल्हा थाना, बिल्हा के थानेदार सईद अख्तर को यातायात थाना और पुलिस लाइन में पदस्थ निरीक्षक गोपाल कृष्ण सतपथी जिला विशेष शाखा में पदस्थ किया गया है।

बिलासपुर एसपी संतोष कुमार सिंह ने जारी किया तबादला आदेश।

बिलासपुर एसपी संतोष कुमार सिंह ने जारी किया तबादला आदेश।

जांजगीर में थानेदार समेत 6 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर

जांजगीर चांपा जिले में भी एसपी विजय अग्रवाल ने तबादला आदेश जारी किया है। निरीक्षक मणीकांत पांडेय को पुलिस लाइन से यातायात थाना, एएसआई नरेंद्र डिक्सेना को पुलिस लाइन से पामगढ़ थाना, एएसआई संतोष केरकेट्‌टा को लाइन से नवागढ़ थाना भेजा गया है।

इसी तरह एसआई संजय शर्मा को लाइन से जांजगीर थाना, महिला आरक्षक अभिलाषा साहू को जांजगीर से बिर्रा थाना और जितेंद्र कुर्रे को बलौदा से मुलमुला थाने में पदस्थ किया है।

जांजगीर चांपा जिले में भी एसपी विजय अग्रवाल ने ट्रांसफर आदेश जारी किया है।

जांजगीर चांपा जिले में भी एसपी विजय अग्रवाल ने ट्रांसफर आदेश जारी किया है।

आईजी बोले- सभी एसपी को दिए गए हैं निर्देश

आईजी अजय यादव ने कहा कि ट्रांसफर आदेश पर तत्काल अमल होना चाहिए। पुलिसकर्मियों को तत्काल रिलीव कर संबंधित जिलों में जॉइनिंग कराने के लिए कहा गया है। सभी पुलिस अधीक्षकों से आचार संहिता लागू होने के पहले तबादला आदेश जारी कर संबंधित पुलिसकर्मियों को तत्काल जॉइनिंग करने के निर्देश दिए हैं।

इससे पहले आईजी अजय यादव ने तीन दिन पहले रेंज के 71 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर आदेश जारी किया था, जिसमें से ज्यादातर हवलदार से एएसआई के लिए प्रमोट होने वाले पुलिसकर्मी थे। इस आदेश के बाद बिलासपुर जिले के सभी पुलिसकर्मियों को संबंधित जगहों के लिए रिलीव कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular