Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तालाब में 7 साल के बच्चे की डूबने से मौत... स्कूल...

CG: तालाब में 7 साल के बच्चे की डूबने से मौत… स्कूल से लंच टाइम में 3 छात्र गए थे नहाने, डूबते हुए चिल्लाने पर महिला ने देखा

RAIPUR: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गोंदवारा इलाके में एक तालाब में 7 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 3 बच्चे लंच टाइम में स्कूल से बाहर निकलकर कर तालाब में नहाने चले गए। इस दौरान गहराई पर जाते ही एक बच्चा डूबने लगा। तो उसके साथ गए दो बच्चे चिल्लाने लगे, जिससे वहां मौजूद एक महिला ने उन्हें देखा। लेकिन तब तक देर हो गयी और बच्चें की मौत हो चुकी थी। ये पूरा मामला खमतराई थाना क्षेत्र का है।

ये पूरी घटना मंगलवार दोपहर ढाई बजे की है। 7 साल का आरव मद्देशिया खमतराई के गोंड़वारा स्थित शासकीय स्कूल में पढ़ाई करता था। वो पहली कक्षा का छात्र था। उसके पिता संजय गुप्ता का अपना निजी काम है। आरव अपने दो दोस्तों के साथ स्कूल में लंच ब्रेक के दौरान बाहर निकल गया। वो मोहल्ले के मरघटिया तालाब में पहुंचा। तीनों दोस्त तालाब में नहाने का तय किया। उन्होंने अपने कपड़े तालाब के किनारे उतारे और पानी में कूद गए।

7 साल का आरव मद्देशिया खमतराई के गोंड़वारा स्थित शासकीय स्कूल में पढ़ाई करता था।

7 साल का आरव मद्देशिया खमतराई के गोंड़वारा स्थित शासकीय स्कूल में पढ़ाई करता था।

डूबने पर दोस्तों ने आवाज लगाई

तीनों बच्चे तालाब में मस्ती करते हुए नहाने लगे। इसी बीच आरव नहाते हुए गहरे पानी में चल गया। जिसके कुछ मिनट बाद ही वो चिल्लाते हुए डूबने लगा। उसने हाथ पैर मारा लेकिन तैरकर ऊपर नही आ पाया। तभी उसके दोस्तों ने तालाब से बाहर आकर पास ही नहा रही एक महिला को आवाज लगाई। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। बच्चा पानी के नीचे जा चुका था।

पुलिस ने उसे एम्बुलेंस से मेकाहारा अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने उसे एम्बुलेंस से मेकाहारा अस्पताल भिजवाया।

मौके पहुंची पुलिस टीम ने निकाला

इस घटना की सूचना मिलते ही खमतराई पुलिस की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे को तलाश किया गया। तो वो उसी जगह पर मिल गया, जहां पर उसे अंतिम बार देखा गया था। पुलिस ने उसे एम्बुलेंस से मेकाहारा अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, स्कूल की लापरवाही आयी

7 साल के मासूम बच्चे के डूबने की सूचना मिलते ही मौके पर परिजन समेत मोहल्ले के दर्जनों लोग पहुंच गए। इस घटना से बच्चे के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही स्कूल से लंच के दौरान बाहर निकलने से प्रबंधन पर बड़ी लापरवाही के आरोप लग रहे हैं। फिलहाल इस मामले में खमतराई पुलिस आगे की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular