Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पहले हाथ-पैर तोड़ा, फिर चाकू मारकर दलदल में फेंका... लहूलुहान युवक...

CG: पहले हाथ-पैर तोड़ा, फिर चाकू मारकर दलदल में फेंका… लहूलुहान युवक गिड़गिड़ाते रहा, मामलें में थाने की पुलिस चुप; BJP नेता हॉस्पिटल पहुंचे

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गुंडे बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट की है। बदमाशों ने पहले युवक पर डंडे से वार कर हाथ-पैर तोड़ा। फिर उसके शरीर में कई जगह चाकू मार कर दलदल में फेंक दिया। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें लहूलुहान पीड़ित युवक बदमाशों के सामने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाते हुए दिख रहा है। ये पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

फिलहाल इस मामले में थाने की पुलिस कुछ कहने से बच रही है। इस घटना के बाद घायल युवक से मिलने भाजपा नेता पुरंदर मिश्रा मेकाहारा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने फरार आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। साथ ही पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ हल्की धारा लगाकर बचाने के भी आरोप है।

युवक के शरीर में सिर से लेकर पैर तक प्लास्टर और पट्टियां बंधी हुई है।

युवक के शरीर में सिर से लेकर पैर तक प्लास्टर और पट्टियां बंधी हुई है।

पूरा मामला जानिए

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के सिविल लाइन इलाकें के जगन्नाथ नगर में छोटू सोना नाम का युवक बुधवार सुबह 4 बजे अपने गांव जा रहा था। जब वो घर से बाहर निकाला तो उसे वहां मौजूद गुंडे बदमाशों ने पकड़ लिया। पहले तो उन्होंने उसके साथ लूटपाट की। फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान लहूलुहान युवक लगातार बदमाशों से गिड़गिड़ाते हुए उसे छोड़ देने के लिए कहता रहा। बावजूद वे उसे लगातार मारते रहे।

छोटू सोना ने कहा आरोपियों ने उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किये।

छोटू सोना ने कहा आरोपियों ने उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किये।

पहले डंडे से हाथ-पैर तोड़ा, फिर चाकू से मारा

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पहले छोटू सोना का डंडे से एक हाथ और दोनों पैर तोड़ा। फिर दर्द में कराहते युवक पर चाकू से शरीर में कई वार कर दिए। जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गया। इस मारपीट के कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने उसे मेकाहारा अस्पताल पहुंचाया। जहां युवक के शरीर में सिर से लेकर पैर तक प्लास्टर और पट्टियां बंधी हुई है।

युवक ने कहा- कई जगहों पर चाकू मारे, फिर जख्मी हालत में दलदल में फेंक दिया

घायल युवक छोटू सोना ने कहा आरोपियों ने उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किये। जिसके बाद वो बचने के लिए भागने लगा तो उसके पैर पर बस मार कर गिरा दिए। फिर उसे लहूलुहान हालत में उठाकर दलदल में फेंक दिया। छोटू ने कहा कि वो इस जानलेवा हमलें में जैसे तैसे मरते मरते बच गया।

थाने की पुलिस चुप, बदमाश फरार

इस मामले को लेकर जब सिविल लाइन टीआई से संपर्क किया गया तो उनका कोई जवाब नहीं आया। जिससे ये साफ है कि इस मामले में थाने की पुलिस कुछ कहने से बचना चाह रही है। फिलहाल इस मामले में सभी आरोपी फरार है।

घायल युवक से मिलने भाजपा नेता पुरंदर मिश्रा मेकाहारा अस्पताल पहुंचे।

घायल युवक से मिलने भाजपा नेता पुरंदर मिश्रा मेकाहारा अस्पताल पहुंचे।

भाजपा नेता ने कहा- आरोपी पकड़ाए नही तो थाने में कार्यकर्ताओं के साथ धरना दूंगा

इस मामले के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी के रायपुर उत्तर से विधायक प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा ने कहा कि युवक के ऊपर जानलेवा हमला हुआ है। जबकि पुलिस ने सिर्फ 151 की हल्की धारा लगाई है। इसके अलावा अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। चुनाव का समय है। यदि सिविल लाइन पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द नही करेगी। तो हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ हम धरने पर बैठेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular