Saturday, May 11, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 7 युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप... लड़की के भाई को धमकी...

CG: 7 युवकों ने मिलकर किया गैंगरेप… लड़की के भाई को धमकी देकर भगाया, फिर घसीटकर जंगल में की दरिंदगी; नाबालिग समेत 5 गिरफ्तार

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के बस्तर में 7 लड़कों ने मिलकर मेला देखने गई 24 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया है। आरोपियों ने पहले लड़की के भाई को धमकाकर भगा दिया। फिर लड़की को घसीटकर जंगल की तरफ ले जाकर सभी ने उसके साथ दरिंदगी की। मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। जबकि, 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

पूरा मामला बस्तर के परपा थाना क्षेत्र का है। जहां 4 मार्च को मावलीपदर में पारंपरिक मेले का आयोजन किया गया था। जानकारी के मुताबिक, युवती अपने परिजनों के साथ मेला देखने गई हुई थी। परिवार के लोग वहां घूम रहे थे, और युवती अपने भाई के साथ स्कूल के पीछे खाना खाने गई थी।

मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। जबकि, 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। जबकि, 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

यहां दोनों भाई बहनों को अकेला देख इलाके के कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया था। भाई को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया। जब युवती चीखने लगी तो उसके मुंह पर हाथ रख उसे घसीटकर जंगल की तरफ लेकर गए।

सभी गिरफ्तार आरोपियों को वाहन में बिठाते पुलिसकर्मी।

सभी गिरफ्तार आरोपियों को वाहन में बिठाते पुलिसकर्मी।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इधर, युवती ने उसके साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर 5 मार्च की सुबह पीड़ित परिवार थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक टीम बनाकर दरभा थाना क्षेत्र के गुमड़पाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों में दुलगो पोड़ियामी (35), बुधराम मड़काम (20), कुम्मा कवासी (25), आयतु मड़कामी (25) समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, FIR होने के बाद 12 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई की है। 2 आरोपी फरार हैं। जिनकी लगातार तलाश जारी है।

पुलिस ने फौरन एक टीम बनाकर दरभा थाना क्षेत्र के गुमड़पाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने फौरन एक टीम बनाकर दरभा थाना क्षेत्र के गुमड़पाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोंडागांव में बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

छ्त्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पिछले महीने एक युवक ने अपने अन्य तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गैंग रेप किया था। युवक अपनी गर्लफ्रेंड को शादी में ले जाने उसके घर से लेकर गया था। फिर रास्ते में ही अपने खेत में स्थित मचान में ले जाकर उसे बंधक बना दिया था। जहां रात में पहले खुद रेप किया, फिर दूसरे दिन सुबह अपने 3 दोस्तों को भी बुलाया। फिर सभी ने मिलकर गैंगरेप किया। मामले की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular