Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 15 साल की स्टूडेंट से दोस्ती फिर रेप... नेशनल हाईवे पर...

CG: 15 साल की स्टूडेंट से दोस्ती फिर रेप… नेशनल हाईवे पर रोती मिली लड़की, पुलिस को बताई आपबीती, प्रेमजाल में फंसा और फिर किया दुष्कर्म

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में 15 साल की स्टूडेंट से दोस्ती कर रेप करने और उसके साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस केस में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की रात में नेशनल हाइवे के पास रोती हुई मिली, जिसे देखकर पुलिस ने पूछताछ की, तब उसने आपबीती बताते हुए कहा कि उसके प्रेमी लड़के ने उसके साथ गलत काम किया है उसके साथ मारपीट भी की है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

टीआई प्रसाद सिन्हा ने बताया कि 4 मार्च की रात पुलिस की हाइवे पेट्रोलिंग टीम ग्राम भरारी के पास घूम रही थी। इस दौरान एक लड़की को रोते-बिलखती दिखी। तब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि रतनपुर के करैहापारा निवासी आफताब मोहम्मद (19) पिता फैज मोहम्मद उसे घूमाने के लिए खूंटाघाट ले गया था और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके मना करने पर उसने मारपीट की और उसे छोड़ दिया है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक की तलाश में रात भर भटकती रही पुलिस।

आरोपी युवक की तलाश में रात भर भटकती रही पुलिस।

चार साल पहले की थी दोस्ती और किया रेप

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि वह स्कूल में पढ़ती थी और 15 साल की थी तब चार साल पहले आफताब मोहम्मद ने उससे दोस्ती की थी। जान-पहचान के बाद दोनों बात करने लगे। इस दौरान उसने प्यार का इजहार किया। उसी समय वह घूमाने के बहाने उसे ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह अपनी बदनामी के डर से इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। लेकिन, इसका फायदा उठाकर वह उसका यौन शोषण करता रहा।

आरोपी युवक की तय हो गई शादी, केस वापस लेने बनाते रहे दबाव

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक की किसी दूसरी लड़की से शादी तय हो गई है। उसका चाचा नगर पालिका में भाजपा से पार्षद है। वह अपने प्रभाव का उपयोग कर पहले लड़की के घरवालों पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया। लेकिन, लड़की के परिजन तैयार नहीं हुए। बताया जा रहा है कि दूसरी शादी तय होने के बाद भी युवक लड़की को जबरदस्ती अपने साथ ले गया था। उसने लड़की के साथ मारपीट भी किया और नेशनल हाईवे में अकेली छोड़कर भाग गया।

मेडिकल कराने के लिए घंटों परेशान हुई पीड़िता

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ महिला चिकित्सकों की मनमानी के चलते दुष्कर्म पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण नहीं हो सका। इसके लिए पुलिस उसे लेकर घंटों भटकती रही। डॉक्टर की अनुपस्थित रहने के कारण बिलासपुर में उसका मेडिकल कराया गया। रतनपुर में पदस्थ महिला डॉक्टर ने मेडिकल करने के लिए उसे निजी अस्पताल में बुलवाया, तब जाकर रात में उसका मेडिकल हो सका।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular