Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सांप काटने से 8 साल के बच्चे की मौत... जमीन पर...

CG: सांप काटने से 8 साल के बच्चे की मौत… जमीन पर भाई के साथ सोया था, करैत ने डसा

बलरामपुर: जिले में सांप काटने से अलग-अलग घटनाओं में एक युवक और 8 साल के बच्चे की मौत हो गई। दोनों ही मामले में मृतक जमीन पर सो रहे थे। मामला राजपुर और रामानुजगंज थाना क्षेत्र का है।

पहली घटना रामानुजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम सेंदुर की है। यहां 8 साल का अजय अपने भाई के साथ चटाई पर सो रहा था। उसके परिजन खेत में काम करने के लिए गए हुए थे। पिता बीनू जब खेत से काम करके वापस लौटा, तो बेटों के कमरे में सांप देखकर उसके होश उड़ गए। उसने तुरंत दोनों बेटों को उठाया। जिस पर संजय तो उठ गया, लेकिन अजय अचेत अवस्था में पड़ा ही रहा।

पिता ने तुरंत अजय को उठाया और इलाज के लिए रामानुजगंज अस्पताल लेकर गए, लेकिन यहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

राजपुर के ग्राम ठरकी में सर्पदंश से हुई युवक की मौत

दूसरी तरफ राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम ठरकी में भी सर्पदंश से बुधवार रात को युवक की मौत हो गई। उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक, युवक अजीत दास (30) 15 सितंबर की रात को पत्नी और बच्चे के साथ जमीन पर सोया हुआ था। इसी दौरान उसे करैत सांप ने काट लिया। उसकी नींद खुली, तो उसने कमरे में सांप को देखा।

परिजन तुरंत उसे लेकर राजपुर अस्पताल गए। यहां उसकी गंभीर हालत को देखकर उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां इलाज के दौरान बुधवार की रात उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular