Thursday, April 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: चलती स्कूली वैन में लगी आग, एक बच्ची झुलसी... सात बच्चों...

CG: चलती स्कूली वैन में लगी आग, एक बच्ची झुलसी… सात बच्चों को स्वामी आत्मानंद स्कूल लेकर जा रही थी वैन, पेट्रोल का पाइप फटने से हुआ हादसा; सभी सुरक्षित

BILASPUR: बिलासपुर में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादस टल गया। यहां चलती स्कूली वैन में आग लग गई, जिससे वैन में सवार एक छात्रा झुलस गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि वैन में पेट्रोल पाइप फटने से आग लग गई। वैन में सात बच्चे सवार थे, सभी को बाहर निकालकर ड्राइवर फरार हो गया। घटना तखतपुर थाना क्षेत्र की है।

स्वामी आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चे रोजाना वैन से स्कूल जाना-आना करते हैं। शुक्रवार की सुबह करीब दस बजे सात बच्चों को लेकर वैन स्कूल जा रही थी। तभी तखतपुर के मेन रोड में अचानक चलती वैन में आग लग गई। आग लगने के बाद ड्राइवर ने गाड़ी रोक दी और बच्चों को बाहर निकालने लगा। इस दौरान एक 14 वर्षीय बच्ची आराध्या केशरवानी पिता अतुल केशरवानी झुलस गई।

वैन में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

वैन में आग लगने की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई।

आसपास के लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

इस घटना के बाद ड्राइवर वैन को छोड़कर भाग निकला। वैन में आग जलते देखकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने आराध्या को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, बाकी के बच्चे अपने-अपने घर चले गए। इस घटना के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

दौड़ते-भागते अस्पताल पहुंचे परिजन

आराध्या के पिता अतुल केशरवानी पटवारी हैं, उन्हें आसपास के लोगों ने वैन में आग लगने से आराध्या के झुलसने की जानकारी दी। खबर मिलते ही घबराए अतुल व परिजन आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे। बच्ची की हालत देखने के बाद उन्होंने राहत की सांस ली। वह आग से झुलस कर मामूली रूप से घायल है।

पेट्रोल पाइप फटने से हुआ हादसा, टल गई बड़ी घटना

बताया जा रहा है कि पेट्रोल पाइप फटने के बाद वैन में आग लगी है, जिसके चलते आग की लपटें तेजी से फैलने लगी। ड्राइवर कुछ समझ पाता इससे पहले ही उसने गाड़ी रोक दी और बच्चों को बाहर निकालना शुरू कर दिया। आग ज्यादा भड़कती और बच्चे वैन में फंस जाते तो गंभीर घटना हो सकती थी। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular