Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 8 साल पहले जहां दूल्हा बनकर गया, वहीं सजी अर्थी... ससुर-दामाद...

CG: 8 साल पहले जहां दूल्हा बनकर गया, वहीं सजी अर्थी… ससुर-दामाद की सड़क हादसे में मौत; युवक श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होने आया हुआ था ससुराल

बलौदाबाजार: जिले में तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार ससुर और दामाद को रौंद दिया। हादसे में दोनों की मौत हो गई। पत्नी अपने पति और बच्चों के साथ मायके आई थी। दुखद पहलू ये है कि 8 साल पहले पति बारात लेकर अपनी ससुराल गया था और अब पत्नी उसकी अर्थी लेकर ससुराल जाएगी। मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है।

गुरुवार सुबह 11 बजे बाइक में सवार होकर ससुर-दामाद आरंग से मुड़पार संडी आ रहे थे। तभी रायपुर की ओर जा रही पिकअप ने खोरसी गांव के पास बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयानक था कि बाइक सीधे पिकअप के नीचे जा घुसी।

बाइक सीधे पिकअप के नीचे घुस गई।

बाइक सीधे पिकअप के नीचे घुस गई।

ससुर-दामाद दोनों की मौत

इस हादसे में ससुर रामसिंग उर्फ मन्नू साहू (52 वर्ष) निवासी ग्राम मुड़पार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दामाद गौकरण साहू (27 वर्ष) निवासी ग्राम ससहा पामगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

पिता और पति को एक साथ खोया

मन्नू साहू की बेटी जीतेश्वरी अपने पति गौकरण और बच्चों के साथ पिता के घर यानी मायके आई थी। उसे पता नहीं था कि उसका मायका आना इस बार उसे जिंदगी भर का दुख दे जाएगा। हादसे में उसने एक साथ पिता और पति दोनों को खो दिया।

ससुर रामसिंग उर्फ मन्नू साहू की मौके पर मौत हो गई।

ससुर रामसिंग उर्फ मन्नू साहू की मौके पर मौत हो गई।

पति बारात लेकर गया था, पत्नी अर्थी लेकर गई

जीतेश्वरी की शादी 8 साल पहले गौकरण साहू से हुई थी। गौकरण तब बारात लेकर गया था, लेकिन दुर्भाग्य से अब जीतेश्वरी पति की अर्थी वहीं से लेकर अपने ससुराल गई। बताया जा रहा है कि रामसिंग के बड़े भाई छन्नू साहू का श्राद्ध कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने के लिए दोनों आए थे।

घटना के बाद से आरोपी ड्राइवर भागा

घटना के बाद पिकअप चालक मौके से भाग निकला। खरोरा पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular