Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला... गंभीर रूप से घायल शख्स...

CG: युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला… गंभीर रूप से घायल शख्स को अस्पताल में कराया गया भर्ती, फरार आरोपियों की तलाश जारी

बलौदाबाजार: जिले के ग्राम सलोनी में दो युवकों ने चाकू मारकर एक युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक का नाम प्रमोद पैकरा है, जो शुक्रवार देर शाम 7 बजे अंडा खाकर अपने घर पैदल लौट रहा था। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सलोनी का रहने वाला प्रमोद पैकरा शुक्रवार शाम गांव के ही एग शॉप पर गया था। यहां से जब वो घर लौट रहा था, तभी गांव के दिलीप और उसके साथी ने उस पर पीछे से हमला कर दिया। दोनों आरोपियों ने चाकू से प्रमोद पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

वार इतना जबरदस्त था कि चाकू प्रमोद के कंधे में धंस गया। युवक लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को लेकर पलारी अस्पताल पहुंचे। यहां उसकी गंभीर हालत को देखकर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल उसका इलाज निजी अस्पताल में जारी है।

घायल युवक का कहना है कि उसकी कोई आपसी रंजिश या विवाद आरोपियों के साथ नहीं था, ऐसे में उसे भी समझ नहीं आ रहा कि उस पर हमला क्यों किया गया। घायल ने आरोपियों के खिलाफ पलारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular