Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: तहसील ऑफिस के बाबू पर रेप का आरोप... शादी का झांसा...

CG: तहसील ऑफिस के बाबू पर रेप का आरोप… शादी का झांसा देकर 6 सालों तक युवती का यौन शोषण, कहा- जो करना है कर लो, नहीं करूंगा शादी

बलरामपुर-रामानुजगंज: जिले में तहसील कार्यालय में पदस्थ एक बाबू पर शादी का झांसा देकर युवती से रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि पिछले 6 सालों से आरोपी उसका यौन शोषण कर रहा था। मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जाति प्रमाण पत्र बनवाने के दौरान पीड़िता की मुलाकात तहसील कार्यालय में बाबू अनूप कुमार एक्का (30) से हुई थी। युवती ने बताया है कि साल 2015 में वो तहसील कार्यालय शंकरगढ़ में अपना जाति और निवास प्रमाण पत्र बनवाने गई थी। इस दौरान वहां पदस्थ बाबू अनुप कुमार एक्का से उसकी पहचान हुई थी। 3 जनवरी 2017 को घिर्रा मेला में दोबारा उससे मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों मोबाइल से बात करने लगे। युवती ने बताया कि 15 फरवरी 2017 को युवक ने उसे अपने शासकीय आवास पर बुलाया और उससे अपने प्यार का इजहार किया।

आरोपी ने कहा कि वो उससे प्यार करता है। उसने युवती से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध भी बनाए। पीड़िता ने बताया कि 2017 से लगातार वो उसे अपने घर पर बुलाकर उसका यौन शोषण कर रहा था। जब उसका ट्रांसफर अंबिकापुर में हो गया, तो वो वहां के भी एक होटल में ले जाकर उससे रेप करता था।

शादी की बात से मुकरा, तो युवती ने दर्ज कराई रिपोर्ट

युवती ने पुलिस को बताया कि वो जब भी युवक से शादी की बात करती थी, तो वो इसे टाल जाता था। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया, तो वो शादी करने से साफ मुकर गया। उसने कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा, तुम्हें जहां जाना है, जो करना है, कर लो। युवती ने बताया कि इसी महीने 20 अगस्त को आरोपी अपने दोस्तों और परिजनों के साथ उसके घर पहुंचा और पिता और परिजनों के सामने ही धमकी देते हुए कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं करूंगा।

इसके बाद युवती ने अपने परिजनों के साथ जाकर शंकरगढ़ थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इधर आरोपी को जब पता चला कि उसके खिलाफ थाने में रिपोर्ट की गई है, तो वो शासकीय आवास छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular