Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: AGM ने ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर मारा... भिलाई में...

CG: AGM ने ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर मारा… भिलाई में ऑफिस के कंप्यूटर में की तोड़फोड़, डॉक्यूमेंट्स में डाला पानी; बीएसपी ने किया सस्पेंड

BHILAI: भिलाई स्टील प्लांट के इस्पात भवन में महिला एजीएम ने जमकर हंगामा किया। वो कार्यालय में तोड़फोड़ करती रही। शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे प्रियंका ने एक ट्रेनी का कंप्यूटर तोड़ दिया। सीपीयू पटक दिया। ऑफिस के दस्तावेजों में पानी डाल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ट्रेनी के सिर पर टिफिन फेंककर मारा। जिससे उसको चोटें आई हैं। शिकायत के बाद बीएसपी प्रबंधन ने एजीएम को सस्पेंड कर दिया है।

प्रियंका होरो भिलाई स्टील प्लांट भिलाई में एजीएम के पद पर है। उसका पति भी भिलाई स्टील प्लांट में अधिकारी है। इससे पहले भी महिला अधिकारी की कई शिकायतें प्रबंधन के पास पहुंची थी कि वो कभी भी आक्रामक हो जाती है।

ट्रेनी के कंप्यूटर का तार निकालकर फेंकती एजीएम

ट्रेनी के कंप्यूटर का तार निकालकर फेंकती एजीएम

शुक्रवार देर शाम ट्रेनी ने दबाव के चलते शिकायत तो वापस ले लिया। प्रियंका की इस तरह की हरकतें कई महीनों से हो रही हैं। बीते 30 जून 2021 को भी आरोप है कि उन्होंने हड़ताल के समय आक्रोशित होकर स्टैंड में लगी गाड़ियों में तोड़ फोड़ की थी। ये आरोप भी है कि वो अक्सर सीआईएसएफ जवानों से भी झगड़ा करती है।

कंप्यूटर में तोड़फोड़ करती महिला एजीएम।

कंप्यूटर में तोड़फोड़ करती महिला एजीएम।

हो सकती है बड़ी कार्रवाई, प्रबंधन जारी करेगा चार्जशीट

बीएसपी प्रबंधन ने इस शिकायत को सेल तक भेजा है। मामले में जांच जारी है। बीएसपी प्रबंधन ने इंटरनल ऑडिट विभाग में कार्यरत एजीएम प्रियंका होरो को उनके खिलाफ मिले सारे सबूत जुटाने के बाद सस्पेंड किया है। अब आगे इस मामले में इंक्वायरी होगी। इसके बाद चार्जशीट जारी की जाएगी। आगे उन्हें सीडीए रूल्स के तहत बड़ी सजा हो सकती है।

महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर डाल दिया पानी।

महत्वपूर्ण दस्तावेजों पर डाल दिया पानी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular