Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पूर्व CM के अपमान का आरोप... पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने भूपेश...

CG: पूर्व CM के अपमान का आरोप… पूर्व विधायक प्रतिनिधि ने भूपेश बघेल के साथ लगी अपनी फोटो नाली में फेंकी, कार्रवाई की मांग

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर: जिले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फोटो को कांग्रेस पार्टी के ही नेता राजेंद्र पांडे द्वारा नाली में फेंकने का आरोप लगाया गया है। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कार्रवाई करने की मांग की है। ​​​​​

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ फोटो में राजेंद्र पांडे नाम का शख्स है। राजेंद्र पांडे कांग्रेस शासन काल में पूर्व विधायक गुलाब कमरो के भरतपुर-सोनहत से विधायक प्रतिनिधि और किसान कांग्रेस प्रदेश सचिव है। वह गुरु कृपा मेडिकल दुकान के संचालक भी है। उसके दुकान से कुछ दूर नाली पर ये फोटो पड़ा मिला है।

नाली साफ करने के दौरान फोटो पर पड़ी नजर

कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता इस्लाम खान का कहना है कि वह लगभग कई सालों से कांग्रेस पार्टी से जुड़े हुए हैं और इस पार्टी में पूरे ईमानदारी से काम कर रहे हैं। इस्लाम खान की चाय की एक छोटी सी दुकान है। वहीं दुकान के सामने जब नाली साफ कर रहे थे तो उनकी नजर नाली में पड़े पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के फोटो पर गई। इस फोटो में राजेंद्र पांडे भी है।

राजेंद्र पांडे पूर्व विधायक गुलाब कमरो का विधायक प्रतिनिधि और किसान कांग्रेस प्रदेश सचिव है।

राजेंद्र पांडे पूर्व विधायक गुलाब कमरो का विधायक प्रतिनिधि और किसान कांग्रेस प्रदेश सचिव है।

इस्लाम खान का कहना है कि हमारे पूर्व मुख्यमंत्री के फोटो को नाली में राजेंद्र पांडे के द्वारा फेंक दिया गया है। इसकी मैं घोर निंदा करता हूं। भूपेश बघेल हमारे कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं। उनकी फोटो को जिस प्रकार से नाली में फेंक कर उनका अपमान किया गया है इस पर कांग्रेस पार्टी राजेंद्र पांडे के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें।

पूर्व मुख्यमंत्री के फोटो को नाली में राजेंद्र पांडे के द्वारा फेंक दिया गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री के फोटो को नाली में राजेंद्र पांडे के द्वारा फेंक दिया गया है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को पूरे हुए अभी 20 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं। इस बार कांग्रेस पार्टी को चुनाव में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं भाजपा ने एक बार फिर सत्ता में वापसी कर ली। अभी तक बीजेपी की पूरी तरह सरकार भी नहीं बन पाई है, कि इधर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लेकर इसतरह का मामला सामने आया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular