Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाइक पर कपल का बेशर्म रोमांस... फ्यूल टैंक पर गर्लफ्रेंड को...

CG: बाइक पर कपल का बेशर्म रोमांस… फ्यूल टैंक पर गर्लफ्रेंड को बैठाया; अपने साथ दूसरों की भी जान जोखिम में डाली

दुर्ग: जिले में बाइक के फ्यूल टैंक पर लड़की को बैठाकर फर्राटे भरते आशिक का वीडियो सामने आया है। युवक NH-56 पर अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक के आगे बैठाकर रायपुर से भिलाई की तरफ जा रहा था। हैरानी ये है कि रायपुर से लेकर भिलाई तीन चौक तक कई चौराहों में ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, इसके बाद भी जोड़े की बेशर्मी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ये वीडियो मीडिया को दुर्ग के एक जिम्मेदार नागरिक ने भेजा है। उन्होंने बताया कि वे अपने परिवार के साथ रायपुर से भिलाई आ रहे थे। इसी दौरान भिलाई तीन चौक के पास एक युवक बाइक से तेजी से निकला। उस युवक ने बाइक के आगे फ्यूल टैंक पर लड़की को बैठाया हुआ था। वो लड़की उसकी बाहों में बाहें डाले बैठी थी और लड़का तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था।

लड़की को आगे बैठाकर बाइक चलाने का वीडियो वायरल।

लड़की को आगे बैठाकर बाइक चलाने का वीडियो वायरल।

कपल के साथ राहगीरों की जान भी जोखिम में

वीडियो बनाने वाले शख्स का कहना है कि युवक खुद और उस लड़की की जान तो खतरे में डाल ही रहा था, सड़क पर चल रहे दूसरे लोगों के लिए जान का जोखिम कम नहीं था। अगर वो अपनी बाइक का संतुलन जरा भी खोता तो दूसरे वाहन चालक भी सड़क हादसे का शिकार हो सकते थे। प्रशासन को ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त करने पर जोर देना चाहिए।

भिलाई में पहले भी वायरल हो चुके हैं इस तरह के वीडियो।

भिलाई में पहले भी वायरल हो चुके हैं इस तरह के वीडियो।

आए दिन देखने को मिल रहे हैं ऐसे वीडियो

बाइक या स्कूटर में आगे लड़की कौ बैठाकर चलाने वाले वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक हादसे दुर्ग समेत रायपुर और बिलासपुर में देखने को मिले हैं। पुलिस ने कई मामलों में मनचले वाहन चालकों पर 10 हजार का चालान समेत नियमानुसार कार्रवाई भी की है, लेकिन इसके बाद भी बेशर्मी पर रोक नहीं लग रही।

CCTV कैमरों की व्यवस्था पूरी तरह चौपट

दुर्ग जिले में ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी चौक चौराहों में CCTV कैमरे लगाए गए हैं। पुलिस इन कैमरों की फुटेज को देखकर न सिर्फ नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई कर सकती है, बल्कि ऐसे लोगों पर लगाम भी लगाई जा सकती है जो नियमों को जानबूझकर उल्लंघन करते हैं। हैरानी ये है कि चौक चौराहों पर लगे ज्यादातर CCTV खराब हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular