Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बेकाबू बाइक की भारी वाहन से टक्कर, 3 की मौत.. एक...

CG: बेकाबू बाइक की भारी वाहन से टक्कर, 3 की मौत.. एक मोटर साइकिल पर सवार थे चार युवक, टाइल्स का काम कर लौट रहे थे घर

रायगढ़: खरसिया के नजदीक कुनकुनी में हाइवे पर वेदांता कोल साइडिंग के नजदीक बाइक के बेकाबू होकर अज्ञात वाहन से टकरा जाने से तीन युवकों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल है। चार युवक एक ही बाइक पर सवार थे।

बताया जा रहा है कि स्पीड ब्रेकर के कारण बाइक बेकाबू हुई और पास से गुजर रहे भारी वाहन से टक्कर लगी। आसपास के लोग घायलों को एम्बुलेंस से नजदीक के चपले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए।

यहां तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल घायल का हाल जानने के लिए चपले अस्पताल पहुंचे। रायगढ़ से सक्ती के बीच हाइवे पर हादसे रुक नहीं रहे हैं।

बुधवार शाम लगभग 6.30 बजे फिर एक भीषण हादसे ने तीन जानें ले लीं। बाइक पर खरसिया छोटे मुड़पार का यशवंत पटेल (30), सक्ती गढ़गोढ़ी का हरि पटेल (25) और परसकोल का राकेश पटेल (21) और तुलेश्वर पटेल सवार थे। चारों युवक टाइल्स कारीगर थे। ये काम के बाद खरसिया लौट रहे थे। हादसे में यशवंत, हरि और राकेश की मौके पर ही मौत हो गई। तुलेश्वर गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। हादसे के बाद परिजन सदमे में हैं। ये लोग सक्ती-खरसिया की ओर से चपले काम के लिए आए हुए थे।

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

अच्छी व खराब, दोनों सड़कों पर मुसीबत
जिले में पीडब्ल्यूडी की खराब सड़कों के कारण हादसे होते हैं। वहीं बिलासपुर रेंगालपाली मार्ग के अच्छे होने से बेलगाम रफ्तार के कारण दुर्घटनाएं हो रही हैं। रायगढ़-खरसिया-सक्ती के बीच हर हफ्ते एक-दो हादसे होते हैं। हाइवे पर रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण हादसे हो रहे हैं। खरसिया थाने के एसआई अमिताभ खांडेकर ने बताया कि लोगों को जागरूक करने के लिए हाइवे पर पेट्रोलिंग करती है। ओवरस्पीड पर कार्रवाई भी होती है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे
हादसे के समय नजदीक में कोई नहीं था। राहगीरों की नजर थोड़ी देर बाद पड़ी। लोगों को बाइक के साथ तीन लोग पड़े दिखे। तुरंत आसपास के लोगों को सूचना दी, खरसिया पुलिस के अफसर व जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू किया। प्रत्यक्षदर्शी नहीं होने के कारण स्पष्ट रूप से यह पता नहीं चल सका है कि हादसा किसी भारी वाहन से टकराने से हुआ या बाइक सवार बेकाबू होकर गिरे। पुलिस आसपास के फुटेज खंगाल रही है। मृतकों के शरीर पर गाड़ी से रौंदे जाने जैसे निशान नहीं हैं, इसलिए पुलिस को अनुमान है कि हादसा बाइक के बेकाबू होने से हुआ होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular