Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: देर रात तक पी शराब, छत से गिरकर मौत.. मामा के...

CG: देर रात तक पी शराब, छत से गिरकर मौत.. मामा के साथ पार्टी मनाकर लौटा था युवक, सुबह घर के नीचे पड़ी मिली लाश

Bhilai: भिलाई के छावनी थाना अंतर्गत बिहारी मोहल्ले में एक 26 साल का युवक शराब के नशे में छत से गिर गया। सिर में गहरी चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। देर रात वह पार्टी मनाकर अपना मामा के साथ घर लौटा था और सुबह परिजनों ने घर के बगल से उसकी लाश देखी। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया। छावनी पुलिस शव का पंचनामा कार्रवाई कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सतीश चौधरी बगल में ही अपने दोस्त के यहां छुट्टी पर पार्टी मनाने गया था। उसके साथ उसका मामा भी था। वहां सभी लोगों ने बैठकर शराब पार्टी की। इसके बाद सतीश अपने मामा के साथ देर रात 12.30 बजे घर आया। दोनों लोग छत के ऊपर बने कमरे में सोने चले गए।

मामले की जांच करती पुलिस

मामले की जांच करती पुलिस

सुबह 6 बजे घर वालों ने सोर मचाया की वो छत से नीचे गिर गया है और उसकी मौत हो गई है। देखते ही देखते वहां भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही छावनी पुलिस मौके पर पहुंची। सीएसपी छावनी प्रभात कुमार और थाना प्रभारी मोनिका पाण्डेय भी मामले की जांच करने मौके पर पहुंचे।

दुर्घटना स्थल पर लगी भीड़

दुर्घटना स्थल पर लगी भीड़

पेब्रिकेशन प्लांट में काम करता था
सतीश तीन भाइयों में मंझला था। वह भिलाई के किसी फेब्रिकेशन प्लांट में काम करता था। उसके पिता जवार चौधरी मकान बनाने का ठेका लेते हैं। पिता ने बताया कि उन्हें घटना के बारे में कुछ जानकारी ही नहीं है। सुबह जब सतीश के गिरने की सूचना मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular