Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में कपड़े व्यापारी के साथ मारपीट... बदमाशों ने दुकान में...

CG: रायपुर में कपड़े व्यापारी के साथ मारपीट… बदमाशों ने दुकान में घुसकर की पैसे की मांग, कहा-जेल चले जाऊंगा लेकिन मर्डर कर दूंगा; FIR दर्ज

RAIPUR: रायपुर के गुढ़ियारी इलाके में शुक्रवार के शाम कुछ युवकों ने एक व्यापारी के साथ दुकान में घुसकर मारपीट की है। वे युवक व्यापारी से पैसे की मांग कर रहे थे जब उन्होंने मना किया तो वे विवाद करने लगे। इसी बीच एक युवक ने जान से मारने की धमकी दे दी। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है।

दरअसल ये पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोगांव का है। यहां कुछ युवक एक व्यापारी के दुकान पर पहुंचे। वे चंदे के पैसे की मांग करने लगे। व्यापारी ने जब इसके लिए मना किया तो उन्होंने उसके साथ मारपीट चालू कर दी। उनमें से एक युवक ने व्यापारी के गाल पर थप्पड़ भी जड़ दिया। फिर उसने व्यापारी को जान से मारने की धमकी भी दे दी।

ये पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोगांव का है।

ये पूरा मामला गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोगांव का है।

बताया जा रहा है कि युवक ने दुकान में रखे सामानों के साथ भी तोड़फोड़ की है। उसने व्यापारी पर कई सामान भी फेंक कर मारे हैं।जिससे व्यापारी को हल्की-फुल्की चोटें भी आई है।

इस बात से नाराज व्यापारी संघ के लोगों ने गुढ़ियारी थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। इन आरोपियों के नाम साहिल टंडन और रैंचो है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular