Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर चांपा: ससुर और जेठ ने बहू से किया गैंग रेप... आरोपी...

जांजगीर चांपा: ससुर और जेठ ने बहू से किया गैंग रेप… आरोपी बोले- घर में कौन है, फिर सूनेपन का उठाया फायदा; मुंह दबाकर किया दुष्कर्म

जांजगीर चांपा में गैंग रेप के दो आरोपी गिरफ्तार।

जांजगीर चांपा: जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में महिला से बड़े ससुर और जेठ ने मिलकर गैंग रेप किया। घर में सूनेपन का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई की। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिला 27 सितंबर को घर में अकेली थी. इस दौरान आरोपी ससुर मंगतू राम सूर्यवंशी और जेठ रवि कुमार सूर्यवंशी घर पहुंचे. महिला का पति अपने माता पिता को बिलासपुर रेलवे स्टेशन छोड़ने को गया हुआ था।

हाथ और मुंह दाबाकर किया दुष्कर्म

दोनों आरोपी मंगलू और रवि घर आए और महिला के पति के बारे में पूछने लगे। तब कहा कि घर में कोई नहीं है, जिसके बाद दोनों ने मिलकर हाथ और मुंह को दबाकर दुष्कर्म किया। इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने पति को बताई आपबीती

महिला का पति बिलासपुर से घर आया तो महिला ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की जानकारी दी, जिसके बाद सिटी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376,(2) च 376 घ,323,506 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

दोनों आरोपियों ने जुर्म किया स्वीकार

पुलिस ने दोनो आरोपियों को अपने हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार किया। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular