Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: महिला कांग्रेस लीडर के ऑफिस में घुसकर युवक पर हमला... पहले...

CG: महिला कांग्रेस लीडर के ऑफिस में घुसकर युवक पर हमला… पहले देर रात दो गुटों में हुई जमकर मारपीट, फिर दिन में किया अटैक

भिलाई: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में हरेली कार्यक्रम के दौरान दो गुटों में खूनी संघर्ष हुआ। पुलिस ने रात में किसी तरह झगड़ा शांत करा दिया, लेकिन दोनों गुट फिर से दिन में भिड़ गए। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक युवक जान बचाने के लिए ब्लाक कांग्रेस कमेटी खुर्सीपार अध्यक्ष तुलसी पटेल के ऑफिस में घुस गया। आरोपियों ने ऑफिस के अंदर घुसकर उसके ऊपर चाकू, रॉड से हमला किया और उसके सिर में बीयर की बॉटल फोड़ दी। जामुल पुलिस सोमवार रात मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जामुल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड 40 छावनी क्षेत्र में रविवार रात हरेली कार्यक्रम में अल्का चंद्राकर भी पहुंची थी। इसी दौरान शुभम यादव स्टेज के पीछे से महिला कलाकारों को देख रहा था। यह देखकर आयोजनकर्ताओं ने उसे मना किया। इस पर शुभम ने अपने दोस्त हैदर खान, अरुण पेटल और सूर्या को बुला लिया। फिर इन्होंने वहां मारपीट शुरू कर दी। कमेटी के लोगों ने शुभम और उसके दोस्तों को मारा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव किया। सोमवार सुबह शुभम और उसके साथी जामुल थाने एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे।

घायल हालत में थाने पहुंचा पीड़ित पक्ष

घायल हालत में थाने पहुंचा पीड़ित पक्ष

थाने से लौटने के बाद उन लोगों को दर्री तालाब के पास चुम्मन ओझा मिला तो उन्होंने उसे बुरी तरह मारा। वहां से वो लोग मंगल बाजार आए तो परमानंद पटेल पर हमला कर दिया। परमानंद जान बचाने के लिए कांग्रेस नेत्री तुलसी पटेल के ऑफिस में घुस गया। आरोपी पक्ष तुलसी पटेल के कार्यालय में भी घुस गए और चाकू, लाठी डंडा से उसे बुरी तरह मारा। यहां तक की उन्होंने उसके सिर में बीयर की बोतल तक फोड़ दी।

घायल परमानंद पटेल।

घायल परमानंद पटेल।

घटना के बाद से आरोपी फरार
इस घटना में चुम्मन ओझा को काफी गंभीर चोट आई। उसे जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती कराया गया। वहीं परमानंद खुद कांग्रेस नेत्री तुलसी पटेल के साथ थाने पहुंचा मामले की शिकायत की। पुलिस पहले तो मामले को टालने की कोशिश की, लेकिन जब दबाव बढ़ा तो सोमवार रात शुभम यादव, हैदर खान, अरुण पटेल, सूर्या और अन्य के खिलाफ धारा – 294, 506, 323, 452 और 34 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular