Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: किराए की गाड़ी लूटने वाहन मालिक पर हमला... चाकू से गले...

CG: किराए की गाड़ी लूटने वाहन मालिक पर हमला… चाकू से गले पर किया जानलेवा वार, ग्रामीणों को आता देखकर हुए फरार

गरियाबंद: जिले के ग्राम जमाही में वाहन मालिक को गाड़ी की बुकिंग देना महंगा पड़ गया। गाड़ी बुक कराने वालों ने वाहन लूटने के लिए चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।घायल युवक को राजिम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मामला फिंगेश्वर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, घायल युवक लोकेश सतनामी फिंगेश्वर के ग्राम किरवई का का रहने वाला है। शुक्रवार सुबह 2 अज्ञात व्यक्ति उसके घर पहुंचे और ग्राम कोमा में कार खराब होने की बात कही। आरोपियों ने कहा कि वे बहन को तीज के त्योहार के लिए लाने के लिए जा रहे हैं। गाड़ी खराब होने के चलते उन्होंने लोकेश से गाड़ी किराए पर मांगी।

गरियाबंद जिले के ग्राम जमाही में वाहन मालिक पर चाकुओं से जानलेवा हमला।

गरियाबंद जिले के ग्राम जमाही में वाहन मालिक पर चाकुओं से जानलेवा हमला।

इस पर वाहन मालिक लोकेश उन दोनों अज्ञात व्यक्तियों को गाड़ी में बिठाकर निकला। गाड़ी जैसे ही फिंगेश्वर के घटारानी जतमई मुख्य मार्ग पर पहुंची, दोनों व्यक्तियों ने लोकेश पर चाकुओं से जानलेवा हमला कर दिया। जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

खून से सनी गाड़ी। आरोपियों ने वाहन मालिक को किया लहूलुहान।

खून से सनी गाड़ी। आरोपियों ने वाहन मालिक को किया लहूलुहान।

हमले में घायल युवक ने किसी तरह गाड़ी रोक कर अपनी जान बचाने की कोशिश की। युवक की चीख सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण दौड़े आए। लोगों को आता देख आरोपी वहां से फरार हो गए। गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। घायल युवक को राजिम के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। फिंगेश्वर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर है। आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular