Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: ट्रेन से कटकर खुदकुशी की कोशिश... नाबालिग लड़की ने उठाया घातक...

CG: ट्रेन से कटकर खुदकुशी की कोशिश… नाबालिग लड़की ने उठाया घातक कदम, गंभीर हालत में रायपुर रेफर

Mahasamund: महासमुंद के कोमाखान रेलवे क्रॉसिंग के पास एक नाबालिग लड़की ने जूनागढ़- रायपुर ट्रेन के सामने जाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। ट्रेन से टकरा कर नाबालिग लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। प्राथमिक उपचार के बाद नाज़ुक हालत में रायपुर रेफर किया गया है। पूरा मामला कोमाखान के फूलबारी गांव का है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह जूनागढ़ से रायपुर की ओर जाने वाली ट्रेन कोमाखान रेलवे क्रासिंग से होकर गुजरने वाली थी, जिसके चलते रेलवे फाटक बंद था। जैसे ही ट्रेन पटरी पर आई तो नाबालिग लड़की ट्रेन के सामने आ गई, जिससे उसे गंभीर चोटें आई हैं।

लड़की की स्थिति नाज़ुक

वहां मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी तत्काल आरपीएफ को दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ और रेलवे प्रशासन ने लड़की को एंबुलेंस के जरिए बागबाहरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार किया गया।लड़की की स्थिति नाज़ुक बताई जा रही।

आत्महत्या की कोशिश का पता लगाने में जुटी आरपीएफ

बता दें कि डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग आत्महत्या करने की नीयत से ही ट्रेन के सामने पहुंची थी। आरपीएफ और रेलवे प्रशासन आत्महत्या की कोशिश का पता लगाने में जुटी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular