Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश... चीखने की आवाज सुन पहुंचे लोगों...

CG: बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश… चीखने की आवाज सुन पहुंचे लोगों ने आरोपी को पीटा; ट्रक से आए थे दो युवक

ट्रक में मांस भरा हुआ था।

Jagdalpur: जगदलपुर के आड़ावल गांव में एक युवक ने 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की है। जब नाबालिग ने जोर-जोर से आवाज लगाई तो इलाके के लोगों ने उसे पकड़ लिया। पहले उसकी पिटाई की फिर पुलिस को जानकारी दी गई। पूछताछ में पता चला कि युवक ट्रक लेकर आया था। ट्रक की तलाशी ली गई तो इसमें बोरियों में मांस रखा मिला। VHP ने इसे गौमांस बताया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

शुक्रवार को गांव में बच्ची खेल रही थी। वहीं पास में ही 2 युवक मौजूद थे। उनमें से एक ने नाबालिग को पकड़ लिया। उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। बच्ची ने शोर मचाना शुरू किया। चिल्लाने की आवाज सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे। तब लड़की बेहोश हो गई थी। लोगों ने दुष्कर्म करने की कोशिश करने वाले और उसके साथी को पकड़ लिया।

बोरियों में भरा हुआ था मांस।

बोरियों में भरा हुआ था मांस।

फिर दोनों की बेदम पिटाई की गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद बोधघाट थाना के स्टाफ मौके पर पहुंचे गए। जिन्होंने दोनों युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम महबूब और इम्तियाज बताया।

पुलिस ने ट्रक की ली तलाशी

जिसके बाद पुलिस ने इनके ट्रक की तलाशी ली। जगदलपुर CSP विकास कुमार का कहना है कि, बोरियों में सिंग और हड्डियां थी। अब ये किस जानवर के हैं यह जांच के बाद पता चलेगा। उन्होंने बताया कि ये दोनों युवक दुष्कर्म और किसी जानवर के मांस की तस्करी से जुड़े हुए हैं। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही खुलासा होगा।

पुलिस ने जब्त कर जांच के लिए भेजा है।

पुलिस ने जब्त कर जांच के लिए भेजा है।

VHP ने कहा- यह गौ मांस की कर रहे थे तस्करी

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के सदस्य हरि साहू भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमें गौमांस की तस्करी करने की जानकारी मिली थी। जब हम यहां पहुंचे हो ट्रकों में देखा ऊपर ट्रक में कबाड़ भरा था, नीचे बोरियों में गौमांस भरा हुआ था। उन्होंने कहा कि, दोनों तस्करों को पुलिस पकड़ ली है। दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular