Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: स्कूल से लौट रही बच्ची से रेप की कोशिश... शोर मचाने...

CG: स्कूल से लौट रही बच्ची से रेप की कोशिश… शोर मचाने पर जान से मारने की कोशिश, अस्पताल में भर्ती; आरोपी युवक गिरफ्तार

बस्तर: जिले में 9 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश हुई है। बताया जा रहा है कि स्कूल से लौटते वक्त एक युवक ने बच्ची को पकड़ लिया और रेप की कोशिश की। बच्ची चीखने लगी, तो उसका गला दबाकर मारने लगा।

हालांकि, मौके पर पहुंचे लोगों ने युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, बच्ची को बेहोशी की हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला कोड़ेनार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की शाम कोड़ेनार इलाके में 9 साल की बच्ची स्कूल से घर लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में मौजूद एक युवक सुरेश नायक (30) बच्ची के पास पहुंचा। उसने उसका मुंह दबाया और झाड़ियों की तरफ लेकर गया। यहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि, इस बीच बच्ची जोर-जोर से चीखने-चिल्लाने लगी। इससे युवक डर गया और कहीं लोग इकट्ठा न हो जाएं, इस डर से बच्ची को जान से मारने की कोशिश करने लगा।

मौके पर लोग पहुंचे

आरोपी ने बच्ची का गला दबा दिया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर इलाके के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक को पकड़ लिया। युवक की मार से बच्ची बेहोश हो गई थी। लोगों ने युवक की बेदम पिटाई कर डाली। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद मासूम को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। यहां पर उसका इलाज किया जा रहा है।

बच्ची की हालत ठीक

मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की स्थिति काफी गंभीर थी। 2 दिन से उसका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल नाबालिग की स्थिति ठीक है, अभी वो अस्पताल में ही भर्ती है। पुलिस का कहना है कि आरोपी युवक ओडिशा का रहने वाला है, जो प्लंबर का काम करने के लिए यहां आया हुआ था। उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular