Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बाल सुधार गृह से 3 नाबालिग फरार... चौकीदार और प्यून को...

CG: बाल सुधार गृह से 3 नाबालिग फरार… चौकीदार और प्यून को बाथरूम में बंद कर भागे, एक को पुलिस ने पकड़ा; 2 की तलाश जारी

दंतेवाड़ा: जिले में बाल सुधार गृह से 3 अपचारी बालक फरार हो गए, हालांकि इनमें से एक को पकड़ लिया गया है, बाकी 2 की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि चौकीदार और प्यून को इन्होंने बाथरूम में बंद कर दिया और इसके बाद फरार हो गए। ये तीनों चोरी के जुर्म में बाल सुधार गृह में बंद थे। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में बाल सुधार गृह है। 23 दिसंबर शनिवार की सुबह करीब 6 बजे चौकीदार बाथरूम गया हुआ था। कुछ देर बाद प्यून भी दूसरे बाथरूम में गया। इसी बात का फायदा उठाते हुए तीनों बालकों ने चौकीदार और प्यून जिस-जिस बाथरूम में थे, उसे बाहर से बंद कर दिया। फिर तीनों लड़के बाल सुधार गृह का मेन गेट खोलकर भाग निकले।

कुछ देर बाद चौकीदार और चपरासी ने जोर-जोर से आवाज लगाई। बाल सुधार गृह में मौजूद अन्य लड़कों ने दरवाजा खोला, फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस अफसर पहुंचे। अब CCTV फुटेज भी खंगाली जा रही है, साथ ही बाल सुधार गृह में मौजूद अन्य बच्चों से पूछताछ भी की जा रही है।

सांकेतिक फोटो।

सांकेतिक फोटो।

एक अपचारी बालक पकड़ा गया, 2 अब भी फरार

ASP आरके बर्मन ने कहा कि फरार बालकों में से एक को टेकनार गांव के पास पकड़ लिया गया है, अन्य 2 फरार हैं। जिस अपचारी बालक को पकड़ा गया है, पुलिस उससे पूछताछ कर रही हैी। इन तीनों को चोरी के जुर्म में बाल सुधार गृह में डाला गया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular