Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: BJP प्रत्याशी ने लिया डिप्टी CM से आशीर्वाद... अंबिकापुर में नामांकन...

CG: BJP प्रत्याशी ने लिया डिप्टी CM से आशीर्वाद… अंबिकापुर में नामांकन के दौरान मिले राजेश अग्रवाल, सिंहदेव बोले- बहुत समझाया, लेकिन…

सरगुजा: शुक्रवार को नामांकन भरने पहुंचे अंबिकापुर से भाजपा प्रत्याशी राजेश अग्रवाल जब कांग्रेस प्रत्याशी टीएस सिंहदेव से मिले तो उन्होंने सिंहदेव का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। राजेश अग्रवाल पहले कांग्रेस में थे और सिंहदेव के करीबी भी। सिंहदेव ने साथ खड़े वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं से कहा कि बहुत रोका, समझाया, लेकिन…।

अंबिकापुर में कांग्रेस प्रत्याशी डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन दाखिल किया। वे कलेक्ट्रेट परिसर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता बालकृष्ण पाठक, अजय अग्रवाल व अन्य नेताओं के साथ खड़े थे। जब अपना नामांकन भरने राजेश अग्रवाल पहुंचे तो उन्होंने सिंहदेव को देखा और उनकी ओर बढ़े।

राजेश अग्रवाल से हाथ मिलाते टीएस सिंहदेव

राजेश अग्रवाल से हाथ मिलाते टीएस सिंहदेव

राजेश अग्रवाल ने टीएस सिंहदेव के पैर छुए। सिंहदेव ने उन्हें आशीर्वाद देते हुए हाथ मिलाया और पूछ लिया कि आज ही नामांकन भर रहे हैं। राजेश अग्रवाल ने हां में जवाब दिया। जब राजेश अग्रवाल साथ खड़े अजय अग्रवाल, बालकृष्ण पाठक से मिलने के लिए बढ़े तो सिंहदेव ने कहा कि बहुत रोका, समझाया लेकिन….।

राजेश लंबे समय तक रहे कांग्रेस में
राजेश अग्रवाल लंबे समय तक कांग्रेस में रहे और लखनपुर क्षेत्र में कांग्रेस के बड़े नेता माने जाते थे। वर्ष 2009 के निकाय चुनाव में उन्होंने टिकट नहीं मिलने पर बगावत कर दी थी और निर्दलीय नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ा था। वे महज एक वोट के अंतर से कांग्रेस प्रत्याशी से चुनाव हार गए थे। वर्ष 2014 में कांग्रेस ने उन्हें नगर पंचायत अध्यक्ष का टिकट दिया और वे नगर पंचायत अध्यक्ष बनें।

2017 में ज्वाइन की भाजपा
नगर पंचायत अध्यक्ष रहते हुए टीएस सिंहदेव से मतभेद के कारण राजेश अग्रवाल ने वर्ष 2017 में कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए थे। उन्होंने वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा से विधानसभा की दावेदारी की थी, लेकिन भाजपा ने फिर से अनुराग सिंहदेव का चुनाव में प्रत्याशी बनाया था। इस बार भाजपा ने राजेश अग्रवाल के चेहरे पर भरोसा जताया और उन्हें प्रत्याशी घोषित किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular