Sunday, April 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का भाई गिरफ्तार.. शराब पीने के लिए बार...

CG: भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का भाई गिरफ्तार.. शराब पीने के लिए बार मैनेजर से मांगे पैसे, मना करने पर अपने रसूख का धौंस दिखाकर की पिटाई

Bilaspur: बिलासपुर में बार मैनेजर से शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर मारपीट करने वाले भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष के भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बार मैनेजर शुक्रवार की देर रात घर लौट रहे थे, तभी उन्हें आरोपी युवक और उसके दोस्त ने मिलकर रोक लिया और पैसे की मांग करते हुए जमकर मारपीट कर दी। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा के अरविंद नगर निवासी बैजनाथ प्रधान प्लैटिनम बार में मैनेजर है। शुक्रवार की रात वे बार में अपना काम निपटाने के बाद देर रात घर लौट रहे थे। रात करीब 2:15 बजे बैजनाथ वेयर हाउस तिराहे के पास अपने दोस्त के साथ खड़े देवर्षी बाजपेई ने मैनेजर को रोक लिया और अपने आप को भाजपा युवा मोर्चा का नेता बताने लगा। इस दौरान उसने बार मैनेजर को शराब पिलाने की बात बोला और पैसा मांगने लगा।

पैसे देने से मना किया तब की मारपीट
मैनेजर ने उन्हें बार बंद कर घर लौटने की बात कही। साथ ही उसने पैसे देने से मना कर दिया। तब महर्षि और उसके दोस्त ने जान से मारने की धमकी देते हुए मैनेजर को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। मैनेजर से मारपीट करते देखकर उसके परिचित के सोनू चौहान ने बीच-बचाव किया। बाद में उन्होंने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपी महर्षि वाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया है।

भाजयुमो नेता महर्षि वाजपेयी का भाई है देवर्षि
इस केस का मुख्य आरोपी देवर्षि बाजपेई भाजपा युवा मोर्चा बिलासपुर उत्तर के मंडल अध्यक्ष महर्षि बाजपेयी का भाई है। वह खुद अपने आप को भाजपा युवा मोर्चा का नेता बता रहा था और राजनीतिक पहुंच का धौंस भी दिखा रहा था। इससे पहले भी वह धमकी दे चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular