Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG ब्रेकिंग: रायपुर में दिनदहाड़े कारोबारी पर फायरिंग... सीने में लगी गोली.....

CG ब्रेकिंग: रायपुर में दिनदहाड़े कारोबारी पर फायरिंग… सीने में लगी गोली.. घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया, SSP मौके पर, आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और देसी कट्टा-कारतूस जब्त

पुलिस ने फायरिंग के आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। - Dainik Bhaskar

पुलिस ने फायरिंग के आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

RAIPUR: रायपुर के लाभांडी इलाके में पुरानी शराब भट्टी के पास दिनदहाड़े फायरिंग हुई है। ओडिशा के एक युवक ने नल व्यापारी को गोली मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि बुधवार सुबह 11:30 बजे गोली चलने की सूचना मिली। आरोपी अमन शर्मा ओडिशा के सुंदरगढ़ का रहने वाला है। उसने रायपुर निवासी संदीप कुमार (नल व्यापारी) पर गोली चलाई है। गोली सीने में लगी है। आरोपी के पास से पिस्टल, देसी कट्टा और 2 कारतूस बरामद हुए हैं।

गोली चलाने वाला आरोपी अमन शर्मा गिरफ्तार।

गोली चलाने वाला आरोपी अमन शर्मा गिरफ्तार।

संदीप ने खुद आरोपी को पकड़ा

SSP प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि आरोपी अमन शर्मा 3 दिन पहले रायपुर की एक होटल में रुका था। उसने फोन कर पीड़ित को मिलने के लिए बुलाया था। पैसों के लेन-देन को लेकर आरोपी ने संदीप पर गोली चला दी। इसके बाद गोली लगने के बावजूद संदीप ने खुद आरोपी को पकड़ लिया और आसपास के लोगों को आवाज दी। लोगों ने उसे घेरकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल जब्त किया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल जब्त किया है।

आरोपी अमन शर्मा गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, सिटी एएसपी लखन पटले सहित बड़ी संख्या में पुलिस की टीम मौके पर मौजूद हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular