Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'खाद्य निरीक्षक मांगते हैं बीयर, देसी मुर्गा और पैसे'... विक्रेता संघ...

CG: ‘खाद्य निरीक्षक मांगते हैं बीयर, देसी मुर्गा और पैसे’… विक्रेता संघ ने कलेक्टर से की शिकायत, बोले- मानसिक और आर्थिक रूप से करते हैं प्रताड़ित

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में विक्रेता संघ ने खाद्य निरीक्षक हरिशंकर साहू पर मानसिक और आर्थिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। संघ के सदस्यों का कहना है कि, खाद्य निरीक्षक बियर, देसी मुर्गा और पैसे मांगते हैं। इस मामले को लेकर सुकमा के कलेक्टर से भी शिकायत की गई है।

दरअसल, दोरनापाल विक्रेता संघ ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, खाद्य निरीक्षक हरिशंकर साहू उन्हें परेशान कर रहे हैं। बेवजह गाली-गलौच करते हैं। जब मन आए तब 5 हजार, 10 हजार रुपए वसूल लेते हैं। साथ ही भौतिक सत्यापन के नाम पर हर महीने 5 हजार रुपए वसूलते हैं।

लिखित में शिकायत की गई है।

लिखित में शिकायत की गई है।

साथ ही मशीन खराब होने पर विक्रेताओं को इसका जिम्मेदार ठहराते हैं। इसके अलावा निरीक्षण के नाम पर रात 7 से 8 बजे दोरनापाल से जगरगुंडा जाकर रात में 11 से 12 बजे के बीच देसी मुर्गा और बियर मंगवाते हैं। खाना बनाने के लिए कहते हैं। यदि उनकी बात नहीं मानते तो वे गाली-गलौच पर उतर जाते हैं।

संघ के सदस्यों ने कहा कि, इस मामले को लेकर सुकमा कलेक्टर से भी शिकायत की है। इधर, इस आरोपों के बाद हमने खाद्य निरीक्षक हरिशंकर साहू से भी उनका पक्ष जानने उन्हें फोन किया, लेकिन उनका फोन नेटवर्क से बाहर बताया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular