Sunday, February 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 80 हजार का ब्राउन शुगर जब्त... नागपुर की महिला से खरीदकर...

CG: 80 हजार का ब्राउन शुगर जब्त… नागपुर की महिला से खरीदकर ला रहा था आरोपी, ट्रेन में रंगेहाथों पकड़ा गया

भिलाई: दुर्ग पुलिस ने मोहन नगर थाना क्षेत्र में एक युवक को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 80 हजार रुपए का 15.02 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त किया गया है। आरोपी ने बताया कि वो ब्राउन शुगर को नागपुर में एक महिला के पास से लेता था। इसके बाद ट्रेन के माध्यम से दुर्ग लेकर आता था। पुलिस इस मामले में मुख्य ड्रग पैडलर को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई कर रही है।

एडिशनल एसपी शहर अभिषेक झा ने बताया कि मोहन नगर पुलिस को मुखबिर से 10 दिसंबर को सूचना मिली थी कि एक युवक ब्राउन शुगर बेचने के लिए रखे हुए हैं। वो स्टेशन रोड दुर्ग स्थित सीटी क्लब के पास देखा गया है। उन्होंने तुरंत दुर्ग सीएसपी एमएस चंदा के नेतृत्व में एसीसीयू और मोहन नगर पुलिस की टीम गठित की। टीम ने जाकर छापेमारी की और युवक को ब्राउन शुगर बेचते हुए पकड़ा गया।

जब्त की गई ब्राउन शुगर

जब्त की गई ब्राउन शुगर

युवक ने अपना नाम यशवंत बेगड़ पिता अरुण बेगड़ ( 30 वर्ष ) निवासी तरुण टाकीज के पीछे संतरा बाड़ी बताया। पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पैंट की जेब से 142 पुड़िया नशीली मादक पदार्थ जैसा मिला। जब उसकी प्रारंभिक जांच की गई तो वो ब्राउन शुगर पाया गया।

जब्त की गई ब्राउन शुगर, मोबाइल व गाड़ी की चाबी

जब्त की गई ब्राउन शुगर, मोबाइल व गाड़ी की चाबी

मुख्य ड्रग पैडलर की तलाश में दुर्ग पुलिस

एएसपी अभिषेक झा ने बताया कि मोहन नगर थाना क्षेत्र में पहले भी कई बार आरोपी ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किए जा चुके हैं। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि गिरफ्तार आरोपी नशीला पदार्थ लाता कहां से था। आरोपी ने बताया कि नागपुर में एक महिला ड्रग पैडलर से वो ब्राउन शुगर लेता था। पुलिस जल्द ही उस महिला को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम भेजेगी।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular