Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पेट्रोल पंप के चैंबर में घुसकर कर्मचारियों की पिटाई... मारपीट और...

CG: पेट्रोल पंप के चैंबर में घुसकर कर्मचारियों की पिटाई… मारपीट और गाली गलौज करते सीसीटीवी वीडियो वायरल, पुलिस बता रही साधारण मामला

दुर्ग: जिले के कुम्हारी थाना अंतर्गत कुछ गुंडों ने एक पेट्रोल पंप के चैंबर में घुसकर वहां के कर्मचारियों को बुरी तरह पीटा है। 24 घंटे बीत जाने के बाद कुम्हारी पुलिस आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। जबकि जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा रहा है। इसमें साफ 5 आरोपी पंप कर्मचारियों को मारते और गाली गलौज देते दिख रहे हैं।

कुम्हारी थाना प्रभारी इसे साधारण मामला बता रहे हैं। उनका कहना है कि ये साधारण मारपीट का मामला है। आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है, जैसे ही उनकी पहचान होगी उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। पेट्रोल पंप के कर्मचारी रोहित सिंह पिता अरविंद सिंह (22 साल) थाने में मारपीट कर लूट का शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने इसे साधारण मारपीट का मामला ही दर्ज किया।

लोहे की कुर्सी को पटकर तोड़ दिया टेबल व अन्य सामान

लोहे की कुर्सी को पटकर तोड़ दिया टेबल व अन्य सामान

रोहित ने पुलिस को बताया कि वो कृष्णा एनर्जी पेट्रोल पंप कुम्हारी में पदस्थ है। सोमवार तड़के 3 बजे के करीब वो सूरज यादव और जयपाल के साथ ड्यूटी पर था। इसी दौरान कार CG-04-HX-0396 में 5 लोग पेट्रोल भरवाने आए। उन्होंने टंकी फुल करने के लिए बोला। इस पर रोहित ने कहा कि पहले पेमेंट कर दीजिए। रात के समय उसके साथ पहले भी दो बार ऐसी घटना हुई है कि लोग पेट्रोल डलाने के बाद भाग जाते हैं। इतना सुनते ही वो लोग भड़क गए। वो उसके साथ गाली गलौज करने लगे।

चैंबर में घुसकर अपनी जान बचाता पेट्रोल पंप कर्मी और उसे बाहर खींचते गुंडे

चैंबर में घुसकर अपनी जान बचाता पेट्रोल पंप कर्मी और उसे बाहर खींचते गुंडे

अपनी जान बचाकर रोहित पंप में बने कमरे में घुसने लगा तो गुंडों ने अंदर घुसकर रोहित सहित दो अन्य कर्मचारियों को भी बुरी तरह मारा। वहां कुर्सी पटक दी और तोड़फोड़ भी की। यह पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में पूरी कैद हो गई। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपियों ने लूट भी की है, लेकिन पुलिस इसे साधारण मारपीट का मामला बता रही है।

पेट्रोल पंप में इस कार से तेल डलाने पहुंचे थे गुंडे

पेट्रोल पंप में इस कार से तेल डलाने पहुंचे थे गुंडे

दुर्ग जिले खुलेआम चल रही गुंडागर्दी

इस तरह मारपीट करके लोगों से पैसा लूटने की ये पहले घटना नहीं है। इससे पहले भी वैशाली नगर थाना और छावनी क्षेत्र भी दुकान संचालकों से शराब के लिए गुंडों ने पैसे की मांग की। जब उन्होंने देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट कर चाकू तक से हमला किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular