Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सड़क हादसे में घायल हुआ कार चालक... कलेक्टर की पहल पर...

CG: सड़क हादसे में घायल हुआ कार चालक… कलेक्टर की पहल पर आधी रात में ही मिली मेडिकल सहायता, एम्बुलेंस की सुविधा कराया उपलब्ध

JASHPUR: जशपुर सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए कार चालक को कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल की पहल पर आधी रात को ना केवल मेडिकल सहायता मिली, बल्कि मरीज को बेहतर इलाज के लिए उच्च संस्थान रेफर करने वाहन की सुविधा भी जिला प्रशासन ने उपलब्ध कराया। कलेक्टर की पहल पर इलाज के लिए घायल को सुंदरगढ़ भेजा गया।

जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के निर्देश का जिले मे तत्परता से पालन हो रहा है। दरअसल, कुनकुरी के केंद्रीय विद्यालय के कर्मचारी प्रताप राम निजी कार से शनिवार की रात को कुनकुरी के बस स्टैण्ड की ओर गए थे। काम निपटा कर वापस घर आने के समय रेमते रोड में कार अनियंत्रित हो कर बिजली के खंभे से टकरा गई।

दुर्घटना में कार चला रहे प्रताप राम को हाथ सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई। सड़क दुर्घटना की जानकारी बगिया स्थित मुख्यमंत्री आवास को मिली और घायल की सहायता के लिए कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल से अनुरोध किया। कलेक्टर डॉ मित्तल ने रात को कार्रवाई करते हुए एम्बुलेंस के साथ चिकित्स्कों की टीम तत्काल घटनास्थल पर भेजा। इलाज के लिए घायल प्रताप राम को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया।

घायल के जख्म से हो रहे लगातार ब्लीडिंग को देखते हुए डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सुंदरगढ़ भेजा गया। रेफर किये जाने पर कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने घायल को रेफरल अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एम्बुलेंस की व्यवस्था की। साथ ही कलेक्टर डॉ. मित्तल ने घायल को उपचार के लिए हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने का अश्वासन दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular