Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दो IAS अफसरों के प्रभार बदले गए... जनक पाठक को दुर्ग...

CG: दो IAS अफसरों के प्रभार बदले गए… जनक पाठक को दुर्ग कमिश्नर बनाया गया, कावरे छत्‍तीसगढ़ स्‍टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड के आयुक्‍त बने

आईएएस महादेव कावरे और जनक पाठक की फाइल तस्वीरें।

दुर्ग: छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग ने राज्य के दो आईएएस अफसरों के प्रभार में बदलाव किया है। शासन ने दुर्ग कमिश्नर महादेव कावरे को आईएएस जनक पाठक के पदों का प्रभार दिया है। जनक पाठक को दुर्ग संभाग का कमिश्नर बनाया गया है।

शासन से जारी आदेश के मुताबिक दुर्ग कमिश्नर महादेव कावरे को आवास एवं पर्यावरण विभाग का विशेष सचिव (स्‍वतंत्र प्रभार) बनाया गया है। साथ ही वाणिज्यिक कर (अबकारी) विभाग का विशेष सचिव और आबकारी आयुक्‍त का अतिरिक्‍त प्रभार भी सौंपा गया है।

कावरे को नगर और ग्राम निवेश प्रबंध संचालक छत्‍तीसगढ़ स्‍टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन लिमिटेड का आयुक्‍त बनाया गया है। अब तक ये सारे प्रभार जनक पाठक के पास थे। जनक पाठक को कावरे की जगह दुर्ग संभाग का कमिश्‍नर बनाया गया है। पाठक को 14 अगस्‍त 2023 को ही स्‍टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन की जिम्मेदारी दी गई थी।

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी किया गया आदेश।

छत्तीसगढ़ शासन द्वारा जारी किया गया आदेश।

दुर्ग में पहले भी रह चुके हैं पाठक

जनक प्रसाद पाठक 2007 बैच के आईएएस हैं। वो इससे पहले भी काफी लंबा कार्यकाल दुर्ग में बिता चुके हैं। आईएएस अवॉर्ड होने के बाद पहली बार पाठक को दुर्ग कमिश्नर की जिम्मेदारी दी गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular