Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: CMO की कार और बाइक की टक्कर... तेज रफ्तार में था...

CG: CMO की कार और बाइक की टक्कर… तेज रफ्तार में था युवक, पेट्रोल-पंप के पास जा टकराया; घायल रायपुर रेफर

बलौदा बाजार: जिले में बाइक सवार रवि साहू ने CMO की कार से जा टकराया। हादसे में युवक को चोटें आई हैं। बाइक सवार तेज रफ्तार में था। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पलारी में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था, जहां से इलाज के बाद रायपुर रेफर कर दिया गया। पलारी थाना क्षेत्र का मामला है।

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर-बलौदाबाजार मुख्य मार्ग पर सेठ हीरालाल पेट्रोल पंप के सामने हादसा हुआ है। नगर पंचायत सीएमओ बीके लोनहारे कार में फ्यूल डलवाने पेट्रोल पंप की ओर जा रहे थे, तभी रायपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार कंट्रोल नहीं कर पाया और सीधे सीएमओ के कार से जा टकराया।

बाइक सवार की गलती बता रहे प्रत्यक्षदर्शी

इस दौरान पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने घायल को उठाकर अस्पताल पहुंचाया। लोगों ने बताया कि हादसे में बाइक सवार की गलती है, जो काफी तेजी से आकर कार को ठोकर मारी। हादसा पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घायल युवक का नाम रवि साहू है, जो कुसमी गांव का निवासी है।

इसी जगह जा चुकी है 4 लोगों की जान

4 फरवरी को इसी जगह बाइक सवार 4 लोगों की मौत पिकअप वाहन से टकराने से हुई थी। कुसमी गांव के 4 लोग बाइक पर जा रहे थे, जिसे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने अपने चपेट में लिया था। इस दौरान 4 बाइक सवारों की मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular