Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 28 को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं PM मोदी... परिवर्तन यात्रा में...

CG: 28 को छत्तीसगढ़ आ सकते हैं PM मोदी… परिवर्तन यात्रा में BJP ने झोंकी ताकत, स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार; सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प

बिलासपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर दौरे पर आ सकते हैं, जिसे लेकर बीजेपी ने तैयारियां तेज कर दी है। पीएम मोदी परिवर्तन यात्रा में जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। बुधवार को जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित जिला कोर ग्रुप की बैठक में तैयारियों की समीक्षा की गई।

भाजपा के प्रदेश महामंत्री(संगठन) भूपेंद्र सवन्नी ने बताया कि बिलासपुर जिले में 25 से 28 सितंबर के बीच प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जनसभा के लिए केंद्रीय मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री सहित स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की जा रही है। इसे गुरुवार को जारी किया जाएगा।

ये दिग्गज नेताओं की हो चुकी सभाएं

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित असम के मौजूदा सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा, झारखंड के पूर्व सीएम रघुबर दास, गोवा के पूर्व सीएम प्रमोद सावंत कुछ क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं।

बिलासपुर में जिला कोर ग्रुप की बैठक हुई ।

बिलासपुर में जिला कोर ग्रुप की बैठक हुई ।

कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान

जिला भाजपा की बैठक में मुंगेली और बिलासपुर जिले के संगठन के कार्यकर्ताओं सहित दिग्गज नेताओं ने राज्य में भाजपा की सरकार बनाने, कांग्रेस की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री का दौरा 28 से 30 के बीच

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने दैनिक भास्कर को बताया कि भाजपा की पहले चरण की परिवर्तन यात्रा का समापन बिलासपुर जिले में होगा। इसके अंतर्गत 28 से 30 सितंबर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा संभावित है। प्रधानमंत्री कार्यालय से उनके कार्यक्रम का कन्फर्मेशन आने के बाद इसकी घोषणा की जाएगी।

बैठक में ये नेता रहे मौजूद

बैठक में पूर्व स्पीकर धरमलाल कौशिक, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, डा.कृष्णमूर्ति बांधी, विधायक धर्मजीत सिंह, रजनीश सिंह, पुन्नूलाल मोहले, जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, पूर्व मेयर किशोर राय, स्नेहलता शर्मा, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष जयश्री चौकसे आदि उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular