Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर की मारपीट... महिला ने थाने...

CG: कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर की मारपीट… महिला ने थाने में की शिकायत, लोकसभा आईटी सेल अध्यक्ष समेत 6 लोगों पर केस दर्ज

कांकेर: जिले में कांग्रेस के लोकसभा आईटी सेल के अध्यक्ष नमन जैन पर महिला से घर में घुसकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। मामले की शिकायत महिला ने भानुप्रतापपुर थाने में दर्ज करवाई है। जिसके बाद नमन जैन समेत 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

संबलपुर की रहने वाली श्रृंखला पंडा ने आरोप लगाया कि सोमवार दोपहर को गाड़ियों में सवार होकर अचानक कुछ लोग उसके घर पहुंचे और महिला और उसके परिवार के साथ मारपीट की। मारपीट करने वाले आरोपियों में कांग्रेस लोकसभा आईटी सेल का अध्यक्ष नमन जैन भी है. दरअसल संबलपुर निवासी पंडा परिवार और भानुप्रतापपुर निवासी जैन परिवार के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है। सौदे के कुछ समय बाद नीलेश पंडा ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद जैन परिवार के लोगों ने मकान को लेकर हुए सौदे की जानकारी दी और दस्तावेज पेश किए। मृतक नीलेश पंडा के बड़े भाई दिनेश पंडा ने सौदे की जानकारी होने से इनकार कर दिया। लेकिन दस्तावेज देखने के बाद कहा कि वह 15 लाख लौटा देगा, इस बीच पंडा परिवार पर पैसे नहीं लौटाने का आरोप लगाते हुए मारपीट की गई। पीड़ित परिवार ने जैन परिवार पर अपने साथियों के साथ मकान खाली करने का दबाव बनाने के साथ ही मारपीट का आरोप लगाया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular